Datia Crime News: मामूली विवाद पर हथियारबंद बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले से 6 युवक घायल, जानें क्या है मामला |

Datia Crime News: मामूली विवाद पर हथियारबंद बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले से 6 युवक घायल, जानें क्या है मामला

Datia Crime News: मामूली विवाद पर हथियारबंद बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले से 6 युवक घायल, जानें क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 02:38 PM IST, Published Date : January 4, 2024/2:38 pm IST

अरूण मिश्रा, दतिया।

Datia Crime News:  ग्वालियर रोड़ पर स्थित पठान ढाबे पर देर रात खाना रहे 6 युवकों पर कुछ अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में गोली लगने से 6 युवक घायल हो गए। जिसके बाद सभी घायल युवकों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने तीन युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए झांसी रेफर कर दिया। वहीं इलाज के दौरान ऋषभ चांसोरिया नामक युवक की देर रात मौत हो गई। थाना बड़ोनी पुलिस ने 2 नाम दर्ज आरोपियों सहित पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की कर दी है।

Read More: Surajpur Murder News: बीवी के थे गैर मर्द से जिस्मानी संबंध.. पति बना नाजायज रिश्तें में रोड़ा तो उतार दिया मौत के घाट

सिगरेट लेने पहुंचा था युवक

दरअसल, बड़ौनी थाना क्षेत्र के पठान ढाबा पर बीती रात कुछ युवक खाना खा रहे थे तभी एक युवक पास की ही दुकान पर सिगरेट लेने गया। जब सिगरेट के पैसे दुकानदार के द्वारा मांगे गए तो संबंधित ने क्यू आर कोड मांगा तो दुकानदार ने क्यू आर कोड नहीं होने की बात कही। तभी पास बैठे दूसरे युवक ने अपने फोन पर पैसे डालने को कहा इसी बीच उक्त लोगों के अन्य साथी आ गए और विवाद बड़ गया। तभी कुछ लोगों ने फायर खोल दिए। इसी फायरिंग में कुल 6 लोग घायल हो गए। जिनमें से तीन युवकों को झांसी रैफर किया गया अन्य तीन को जिला चिकित्सालय में इलाज हेतु रखा गया।

Read More: Jabalpur News: न्यू ईयर पार्टी में रईसजादों के बीच हुई मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Datia Crime News:  वहीं जिन लोगों को झांसी रैफर किया गया था उनमें से एक युवक ऋषभ चंसौरिया की इलाज के दौरान मौत हो गई। 2 अन्य घायलों को झांसी रैफर किया गया है अन्य तीन घायलों का दतिया जिला चिकित्सालय में इलाज जारी है। इस पूरे मामले में 2 आरोपियों को नामजद किया है एवं चार पांच अन्य जो आरोपी है वो अभी अज्ञात है। जिसके बाद पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp