Datia Murder News: मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, चक्की संचालक ने डंडे से पीट-पीटकर की युवक की हत्या, देखें लाइव वीडियो | Datia Murder News

Datia Murder News: मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, चक्की संचालक ने डंडे से पीट-पीटकर की युवक की हत्या, देखें लाइव वीडियो

Datia Murder News: मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, चक्की संचालक ने डंडे से पीट-पीटकर की युवक की हत्या, देखें लाइव वीडियो

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 02:16 PM IST, Published Date : May 10, 2024/2:15 pm IST

Datia Murder News: दतिया। मध्य प्रदेश का दतिया जिला वैसे तो क्राइम में आगे है। लेकिन कुछ दिनों से यहां क्राइम पर अंकुश लगा हुआ था। लगता है कुछ महीनों से फिर दतिया अपनी पुरानी राह पर चल पड़ा है। जिले के भांडेर थाना क्षेत्र के चिरगांव चुंगी के पास एक व्यक्ति की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें हत्यारे भगवान सिंह यादव को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। हत्यारों को लगता है पुलिस या कानून का नाम मात्र को भय नहीं है तभी तो वह इंसानियत भुलाकर एक हिंसक पशु की तरह इंसान के प्राण लेने में झिझक नहीं खा रहे हैं। हत्यारे कितने दबंग हैं कि पास में खड़ी भीड़ में से किसी की हिम्मत उस इंसान की जान बचाने की नहीं हो रही है।

Read more: MP News: नोट बदलने वाले व्यापारी के घर छापेमार कार्रवाई, भारी मात्रा में मिली नोटों की गड्डियां… 

पुलिस के खौफ से बेखौफ हत्यारे हत्या की घटना को सरे राह अंजाम दे रहे हैं। वीडियो देखकर तो लग रहा है कि हत्यारों को पुलिस या कानून का कोई भय नहीं है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची भांडेर पुलिस अब कार्यवाही करने की बात कहती हुई दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है मृतक भगवान सिंह यादव आटा चक्की पर आटे की बोरी उठाने गया हुआ था तभी निर्दई हत्यारों ने उसे पीट पीट कर 20 किलो ग्राम के बांट से कुचल डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई मृतक अभी 15 अगस्त को ही जेल से छूटकर आया था। जिले के भांडेर कस्बे में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की दुर्दांत तरीके से हत्या कर दी गई है। मृतक भगवान सिंह यादव को पहले लाठियों से मारा गया उसके बाद उस पर 20 किलो ग्राम का लोहे का बांट पटक दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read more: Abbas Ansari Bail Plea Rejected : मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Datia Murder News: मृतक आरोपियों की चक्की पर आटे की बोरी लेने गया हुआ था मामूली बात को लेकर कहा सुनी हो गई और हत्यारों ने घटना को अंजाम दे दिया। हत्या का एक्सक्लूसिव वीडियो भी सामने आया है। हत्यारे कितने दबंग हैं ये भी इस वीडियो को देखने के बाद समझ में आ रहा है। बेखौफ हत्यारे युवक की पिटाई कर रहे हैं और पास में ही भीड़ लगी हुई है पर कोई उसे बचाने का प्रयास नहीं कर पा रहा है। मृतक भगवान सिंह अभी 15 अगस्त को जेल से रिहा हुआ था। भगवान सिंह के परिजनों के अनुसार वह आटा चक्की पर आटे की बोरी उठाने गया हुआ था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp