Datiya me congreesiyo ne join ki BJP

चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, आधा दर्जन से ज्यादा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

Datiya me congreesiyo ne join ki BJP दतिया में जिला महासचिव सोवरन सिंह यादव सहित आधा दर्ज कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का दामन

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 02:23 PM IST, Published Date : February 21, 2023/2:23 pm IST

Datiya me congreesiyo ne join ki BJP: दतिया। मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है इससे पहले प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृह क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल आज विकास यात्रा के दौरान मंत्री मिश्रा दतिया पहुंचे थे इस दौरान लगभग आधा दर्जन कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस को छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। कांग्रेस के जिला महासचिव सोवरन सिंह यादव सहित 5 लोगों ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है।

Datiya me congreesiyo ne join ki BJP: विकास यात्रा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने सभा कांग्रेसियों को सदस्यता दिलाई और सभी को पार्टी में स्वागत किया। गौरतलब है कि इस साल मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को कुछ ही महीने बचे हुए है इससे पहले नेताओं का दल-बदल का दौर शुरू हो गया है। तो वहीं कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि आज ही कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष और कई बार पार्षद रहे ब्रजेंद्र सिंह बैंस ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है।

ये भी पढ़ें- 500 रुपए के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाइन, जान लें ये नया नियम वरना…

ये भी पढ़ें- डीजे के साथ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, काजी ने निकाह पढ़ने से किया इंकार, कहा- डीजे बजाना हराम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers