Dead bodies of a young man and a girl found in a hotel in Bhopal

Bhopal Crime News : इस हालत में होटल में मिले युवक-युवती, दरवाजा खोलते ही पुलिस और स्टाफ के उड़े होश, जानें पूरा मामला..

होटल में युवक-युवती की लाश मिलने आसपाल हड़कंप मच गया!Dead bodies of a young man and a girl found in a hotel in Bhopal

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 08:20 AM IST, Published Date : November 30, 2023/8:20 am IST

Dead bodies of a young man and a girl found in a hotel in Bhopal : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां होटल में युवक-युवती की लाश मिलने आसपाल हड़कंप मच गया। बता दें कि भोपाल के अल्पना टॉकीज के पास स्थित बंजारा होटल में कटनी के युवक और युवती रूम लेकर रुके हुए थे। दिन बीत जाने के बाद भी जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तो होटल स्टाफ को शक हुआ और जैसे ही रूम का दरवाजा खोला तो स्टाफ के होश उड़ गए।

read more : Rahul Gandhi : ‘केरल है मेरा दूसरा घर’..! कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान, जानें और क्या कहा.. 

Dead bodies of a young man and a girl found in a hotel in Bhopal : दरअसल, स्टाफ द्वारा दरवाजा खोलते ही उन्होंने देखा कि युवक बेड पर मृत अवस्था में लेटा हुआ है और उसके मुंह पर तकिया रखा हुआ है। तो वहीं युवती फंदे से लटकी हुई है। ऐसा माना जा रहा कि युवती ने पहले युवक को मौत के घाट उतारा और बाद में खुद फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। स्टाफ द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लग रही है। यह घटना आत्महत्या है या फिर किसी की साजिश।

हनुमानगंज थाना प्रभारी अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि हमीदिया रोड स्थित होटल बंजारा प्रबंधन ने बुधवार शाम थाने में सूचना दी थी। बताया कि मंगलवार रात एक युवक-युवती होटल के सबसे ऊपरी मंजिल पर कमरा लेकर ठहरे थे, लेकिन वह कमरे से बाहर नहीं निकले हैं। कोई अनहोनी की आशंका है

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp