Dead body of 2 year old missing girl found at home

Jabalpur News : 2 साल की लापता बच्ची का घर से ही मिला शव, हालत देखकर कांप गई सबकी रूह

Dead Body Of Girl : जबलपुर में सोमवार दोपहर से लापता हुई 2 साल की बच्ची का शव उसके ही घर मे मिलने से सनसनी फैल गई।

Edited By :   October 16, 2023 / 11:45 PM IST

विजेंद्र पांडे की रिपोर्ट

जबलपुर : Dead Body Of Girl : जबलपुर में सोमवार दोपहर से लापता हुई 2 साल की बच्ची का शव उसके ही घर मे मिलने से सनसनी फैल गई। बच्ची को तलाश रहीं पुलिस की टीमों को जब उसका कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस ने बच्ची के घर मे ही तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान बच्ची का शव घर के एक सोफे के नीचे पाया गया।

यह भी पढ़ें : Jabalpur Assembly Election 2023 : चुनाव कार्य ट्रेनिंग के दौरान कर्मचारी की मौत, मची अफरा तफरी 

Dead Body Of Girl :  मामला हनुमानताल थाना क्षेत्र के संजय गांधी वार्ड का है। यहां रहने वाले शकील खान की 2 साल की बच्ची सोमवार को अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने हनुमानताल पुलिस थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस की टीमें हनुमानताल, गोहलपुर और आधारताल इलाकों में बच्ची को दिन भर तलाशती रहीं।

यह भी पढ़ें : Aashram 4 leaked Pictures : आश्रम 4 की तस्वीरें हुई लीक, बाबा निराला के साथ इस अवतार में दिखी पम्मी पहलवान

Dead Body Of Girl :  जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला तो शक के आधार पर बच्ची के घर मे ही तलाशी ली गई जहां एक सोफे के नीचे बच्ची का शव पाया गया। घर मे बच्ची का शव मिलते ही परिवार में मातम फैल गया। इधर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है ताकि बच्ची की मौत का असल कारण समझा जा सके। हनुमानताल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers