BJP विधायक रामेश्वर शर्मा को पार्टी से बाहर करने की मांग, FIR दर्ज कराने थाने पहुंचा हिन्दू राजपूत समाज | Demand to expel BJP MLA Rameshwar Sharma from the party, Hindu Rajput society reached the police station to register an FIR

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा को पार्टी से बाहर करने की मांग, FIR दर्ज कराने थाने पहुंचा हिन्दू राजपूत समाज

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा को पार्टी से बाहर करने की मांग, FIR दर्ज कराने थाने पहुंचा हिन्दू राजपूत समाज

: , September 28, 2021 / 05:30 PM IST

भोपाल। BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान पर हिन्दू राजपूत समाज ने नाराजगी जताई है, इसके साथ ही यह समाज विधायक पर FIR के लिए खजूरी थाने में ज्ञापन भी दिया है। जोधाबाई को लेकर दिए गए बयान के मामले में समाज में आक्रोश है।

ये भी पढ़ें: बिकिनी पहने हॉट अवतार में नजर आईं ये 10 Bigg Boss कंटेस्टेंट्स, हिना खान, पायल रोहतगी से लेकर रुबीना दिलैक तक..देखें तस्वीरें

बता दें कि रामेश्वर शर्मा ने जोधाबाई और राजपूत समाज को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी, हालाकि टिप्पणी के बाद विधायक ने वीडियो जारी कर माफी मांगी थी, लेकिन माफी मांगने के बाद भी राजपूत समाज संतुष्ट नहीं है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से विधायक को निष्कासित करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:  जम्मू कश्मीर के उरी में घुसपैठ रोधी अभियान : पाकिस्तानी आतंकवादी गिरफ्तार, अन्य की मौत

बता दें कि सागर में आयोजित हिंदुत्व धर्म संवाद कार्यक्रम में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि जोधा-अकबर का प्रेम विवाह नहीं हुआ था, ये मामला सत्ता के लिए बेटी को दांव पर लगाने का था। सत्ता के लिए जो बेटियों का सौदा तक करते हैं। ऐसे सत्ता के लालचियों से सावधान रहना चाहिए।