Demonstration of Mahila Congress regarding rising gas prices

रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Mahila Congress protests against the rising prices of cooking gas, sloganeering against the government, mp congress

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 07:31 PM IST, Published Date : March 6, 2023/7:31 pm IST

Demonstration of Mahila Congress regarding rising gas prices : भोपाल। प्रदेश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इसके पहले प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने आयोजित सभा को महिला कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी ओनिका मल्होत्रा समेत प्रदेश कांग्रेस के तमाम आला नेताओं ने संबोधित किया।

read more : Shehnaaz Gill New Sexy Video : शहनाज गिल ब्रालेस होकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Demonstration of Mahila Congress regarding rising gas prices : इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों और महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर विफलता के तमाम आरोप लगाए। जिसके बाद महिला कार्यकर्ताओं समेत विधायक आरिफ मसूद, पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा, जिला अध्यक्ष केके मिश्रा और प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं ने राजभवन के लिए जैसे ही निकली आगे पुलिस ने रेडक्रॉस चौराहे के पास बैरिकेड लगा दिए और बड़ी तादाद में महिला पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया।

read more : खाकी वर्दी पहनने का शानदार मौका, 1400 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 7वीं पास युवा इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन 

Demonstration of Mahila Congress regarding rising gas prices : महिलाओं ने बैरिकेड तोड़ने की काफी कोशिश की मंगर कांग्रेसी महिलाएं इस काम में सफल नहीं हो सकी। वहीं महिलाओं ने बैरिकेड पर चढ़कर सरकार के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की और महंगाई को कम करने की मांग की साथ ही बेरोजगारों को रोजगार देने की मांग की। इसी के साथ रसोई गैस के बढ़े दामों को लेकर सरकार से कम करने की मांग की है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें