Policemen were suspended and transferred in MP

भ्रष्ट कर्मियों के खिलाफ DGP का सख्त एक्शन, 800 किमी दूर किया तबादला, इस वजह से लिया ऐसा फैसला

डीजीपी ने अपने भ्रष्ट कर्मियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया:DGP Sudhir Saxena suspended and transferred policemen in MP

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 10:58 PM IST, Published Date : April 16, 2023/10:58 pm IST

Policemen were suspended and transferred in MP : भोपाल। भ्रष्टाचार के आरोपों से परेशान मध्य प्रदेश पुलिस के डीजीपी ने अपने भ्रष्ट कर्मियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। रिश्वत लेने लोगों को परेशान करने और काम में लापरवाही बरतने के आरोप में डीजीपी सुधीर सक्सेना ने सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनका तबादला 800 किलोमीटर दूर किया है। इन मामलों में हाल ही में लोकायुक्त द्वारा उज्जैन में ट्रैप किए गए आरक्षक रीवा में पब्लिक से दुर्व्यवहार करने वाले ट्रैफिक सूबेदार समेत अन्य आरक्षक और पुलिसकर्मी शामिल है।

read more : MI vs KKR IPL 2023 : KKR ने MI के सामने टेके घुटने, फॉर्म में वापस आने के बाद जानें सूर्या ने क्या कहा 

Policemen were suspended and transferred in MP : डीजीपी ने ऐसी सभी शिकायतों पर सख्त एक्शन के निर्देश दिए हैं। जिन पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है उन्हें निलंबित कर उनका तबादला 800 किलोमीटर दूर किया गया है। इसके साथ ही उन्हें लाइन में रहने के निर्देश दिए गए हैं। अब कभी भी उन्हें मैदानी नियुक्ति नहीं मिल सकेगी।

read more : मुख्यमंत्री के सामूहिक भोज पंगत मे शामिल हुआ चोर, बगल में बैठकर किया भोजन, CM ने थमथपाई पीठ

 

Policemen were suspended and transferred in MP : दरअसल प्रदेशभर से पुलिस मुख्यालय ऐसे कई पुलिस कर्मचारियों की शिकायतें पहुंच रही थी जिससे मध्य प्रदेश पुलिस बदनाम हो रही थी और यही वजह है कि ऐसे लापरवाह और भ्रष्ट कर्मचारियों को सख्त चेतावनी देने के लिए DGP ने यह कड़ा एक्शन लिया है।

 

(भोपाल से IBC 24 बृजेश जैन की रिपोर्ट)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें