Dhar Liquor Seized: शराब के अवैध परिवहन पर पुलिस की सख्त कार्रवाई, करोड़ों के अंग्रेजी शराब सहित वाहन किया जब्त |

Dhar Liquor Seized: शराब के अवैध परिवहन पर पुलिस की सख्त कार्रवाई, करोड़ों के अंग्रेजी शराब सहित वाहन किया जब्त

Dhar Liquor Seized: शराब के अवैध परिवहन पर पुलिस की सख्त कार्रवाई, करोड़ों के अंग्रेजी शराब सहित वाहन किया जब्त

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 02:47 PM IST, Published Date : December 29, 2023/2:47 pm IST

धार। Dhar Liquor Seized: धार जिला पुलिस अवैध परिवहन कर ले जाई जा रही एक करोड़ से अधिक कीमत की लगभग 600 पेटी शराब पकड़ी है, साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। यह शराब महाराष्ट्र से गुजरात की ओर ले जाई जा रही थी। नौगांव थाना के उप निरीक्षक बीपी तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि महाराष्ट्र से अंग्रेजी शराब से भरकर दो वाहन अवैध परिवहन कर गुजरात की ओर ले जाए जा रहे हैं, सूचना के तत्काल बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर लबरावदा फ़ाटा पर घेराबंदी कर वाहनों को पकड़ा लिया।

Read More: Indore Train Accident: ट्रैक ट्रायल के दौरान हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रेन की टक्कर से दो नाबालिग की दर्दनाक मौत

Dhar Liquor Seized: मामले में पुलिस द्वारा जब वाहन चालकों से पूछताछ कर जांच की तो शराब का परमिट महाराष्ट्र के भिवंडी, धुले, पलासनेर, इंदौर होते हुए राजस्थान के अजमेर का पाया गया। वहीं पकड़े गए दोनों आईसर वाहन शराब को इंदौर अहमदाबाद मार्ग पर गुजरात में खपाने के लिए ले जाते हुए पकड़े गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही दोनों वाहनों में भरी कुल 600 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त कर ली है, जिनकी कीमत करीब 1 करोड़ 3 लाख रुपए है।

Read More: India Corona Update: देश में फिर कोराना ने मचाया कोहराम, एक ही दिन में पांच लोगों की मौत, 797 नए संक्रमितों की हुई पहचान

Dhar Liquor Seized: वहीं दोनों वाहनों की कीमत मिलाकर कुल जब्त माल एक करोड़ 23 लाख रुपए बताई जा रहा है। बता दें की धार जिले से होकर बड़ी मात्रा में बिना परमिट की अवैध शराब महाराष्ट्र और राजस्थान ओर अन्य प्रदेशों से लाकर गुजरात में खपाई जाती है जिसको लेकर लगातार कार्रवाई भी चलती रहती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp