Truck completely gutted in fire

चलती ट्रक में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड पहुंचने से पहले जलकर हुआ खाक, मची अफरा-तफरी…

Truck completely gutted in fire प्लास्टिक दाना भरकर इंदौर की ओर आ रहे चलते ट्रक में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 01:30 PM IST, Published Date : June 9, 2023/1:00 pm IST

Truck completely gutted in fire: धार। मध्यप्रदेश के धार जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। तीरला थाना क्षेत्र में तिरला और बोधवाड़ा के बीच इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर गुजरात के जामनगर की ओर से प्लास्टिक दाना भरकर इंदौर की ओर आ रहे चलते ट्रक में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। जिसमें ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। वहीं आग लगने की घटना से क्षेत्र में निकलने वाले वाहन चालकों में भी हड़कंप मच गया।

Read more: इंदिरा गांधी के मौत की झांकी: CM भूपेश बघेल ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, कहा ‘सरकार दर्ज कराये आपत्ति’

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी मौजूद था जिसके चलते पेट्रोल पंप कर्मियों में भी डर देखा गया। ऐसे में तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचता प्लास्टिक दाने भरा ट्रक पूरी तरह जल चुका था। इधर घटना की सूचना के बाद तिरला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। व मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Read more:  CG News : पटवारियों के आंदोलन का आज 25वां दिन, धरना स्थल पर जलाएंगे एस्मा आदेश की कॉपी 

जलकर खाक हुआ पूरा ट्रक

Truck completely gutted in fire: ट्रक ड्राइवर जयदीप के अनुसार उक्त ट्रक में प्लास्टिक दाना भरा था जो गुजरात के जामनगर से इंदौर जा रहा था। ऐसे में अज्ञात कारणों से आग लगी और जैसे ही उन्होंने ट्रक में लगी आग को देखा ट्रक साइड में खड़ा कर दिया था। किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। तिरला पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

रिपोर्ट— अमित वर्मा IBC24 धार

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें