dindori vidhyak ke bete ne pakda ajgar

विधायक के बेटे ने पकड़ा अजगर, किचन में बल्ली दबाकर फरमा रहा था आराम

Onkar Singh Markam's son caught a python पूर्व कैबिनेट मंत्री व डिंडोरी विधायक ओंकार सिंह मरकाम के बेटे शिवाय ने पकड़ा सांप

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : July 19, 2023/2:54 pm IST

Onkar Singh Markam’s son caught a python: डिंडोरी। डिंडोरी के पड़रिया कला गांव में आदिवासी परिवार के घर में उस समय दहशत फैल गई जब घर में मौजूद लोगों ने अजगर को बिल्ली का शिकार करते देखा। अजगर की दहशत से घर में रहने वाला परिवार बाहर निकल गया और करीब बारह घंटे तक उसे पड़ोसी के घर में शरण लेना पड़ा।

Onkar Singh Markam’s son caught a python: दरअसल अजगर ने बिल्ली के बच्चे को अपना निवाला बना लिया था और घर की रसोई में आराम फरमा रहा था। अंत में सांप को पकड़ने में माहिर पूर्व कैबिनेट मंत्री व डिंडोरी विधायक ओमकार मरकाम के बेटे शिवाय मरकाम को इस बात की जानकारी दी गई। सूचना के बाद शिवाय मरकाम मौके पर पहुंचकर अजगर का रेसक्यू किया और उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया। गौरतलब है कि शिवाय आज तक एक हजार से ज्यादा सांपों की जिंदगी बचा चुके है।

Onkar Singh Markam’s son caught a python: शिवाय मरकाम पिछले चार साल से सांपों की जिंदगी बचाने का काम कर रहें हैं अबतक उनके द्वारा एक हजार से अधिक सांपों की जिंदगी बचाई जा चुकी है और जब भी उन्हें घर में या अन्य कहीं सांप के बारे में सूचना मिलती है वे तत्काल मौके पर पहुंच जाते हैं। अपने पुत्र के इस अजीबोगरीब शौक पर उनके विधायक पिता का कहना है की किसी जीव की जान बचाना नेक काम है और इसके लिये वे चिंता से ज्यादा दुआए देते हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक प्रतिनिधी लिखी गाड़ी ने सड़क पर युवक को बेरहमी से रौंदा, मौत का लाइव वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- प्रदेश के युवाओं को मिलने जा रहे 25000 रुपए, सीएम देगे बड़ा तोहफा, जानें किसे मिलेगा लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें