Shivraj Singh Video Viral

Shivraj Singh Video Viral : अपना दुखड़ा लेकर पूर्व सीएम के पास पहुंचे डीजे व्यवसायी, शिवराज ने कहा- बजाओ DJ, वीडियो हो रहा वारयल..

Shivraj Singh Video Viral : मामा डीजे बजाने को लेकर भी मना किया जा रहा है। तो कार में बैठकर शिवराज सिंह ने कहा कि बजाओ डीजे..।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 08:10 PM IST, Published Date : January 8, 2024/8:10 pm IST

Shivraj Singh Video Viral : बुधनी। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह आज भले ही प्रदेश के मुखिया के पद पर न हो लेकिन उनका पहले वाला रूप आज भी देखने को मिलता है। शनिवार को बुधनी विधानसभा के विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भैरुंदा नगर पहुंचे। जहां वह नगर परिषद भैरुंदा द्वारा आयोजित स्वागत में कार्यक्रम शामिल हुए तथा करीब 85 लाख के रोड स्वीपिंग मशीन व स्काई लिफ्ट मशीन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा शोक-संतप्त परिवार बीच पहुंचकर सांत्वना दी।

read more : Ram Mandir Pran Pratishtha : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन बंद रहेगी राजधानी की सभी नॉनवेज दुकानें, मीट विक्रेता संघ ने उपमुख्यमंत्री को लिखा पत्र 

Shivraj Singh Video Viral : दरअसल, मध्यप्रदेश सरकार द्वारा लाउडस्पीकर पर नियम लागू किए गए है। वही शादियों के सीजन के बीच बैंड-बाजे पर प्रशासन द्वारा रोका लगाई जा रही है। कहा जा रहा है कि बिना परमिशन के कोई भी बैंड-बाजे ना बजाएं। वहीं भैरुंदा नगर में बैंड-बाजे, ढोल-तासे के संचालकों द्वारा पूर्व सीएम शिवराज सिंह को ज्ञापन सौंपा गया। जैसे ही लोगों ने पूरी बात बताई तो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आश्वस्त करते हुए कहा कि सिर्फ डीजे पर ही प्रतिबंध है, बैंड-ढोल तासे पर नही रोक, अगर कोई रोकेंगा तो मैं देखूंगा। वहीं अंतिम मैं किसी डीजे संचालक ने पूछा कि मामा डीजे बजाने को लेकर भी मना किया जा रहा है। तो कार में बैठकर शिवराज सिंह ने कहा कि बजाओ डीजे..। शिवराज सिंह को ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही डॉ मोहन यादव की कैबिनेट ने पहला आदेश जारी किया है और लाउड स्पीकर की तेज आवाज पर अंकुश लगा दिया। इस आदेश के मुताबिक, धार्मिक और सार्वजनिक स्थलों पर लाउड स्पीकर अगर निर्धारित डेसिबल से अधिक आवाज में बजता सुनाई देगा तो इस पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। इस आदेश के लिए सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन का हवाला दिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kishor Kumawat (@kishor.kumavat.948)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें