Dpboss satta king Result, Satta matta matka, 12 bookies arrest in IPL satta

आईपीएल से पैसा कमाने की कोशिश, हर बॉल पर लगा रहे सट्टा, हजारों रुपए के साथ 12 सटोरिए गिरफ्तार

आईपीएल से पैसा कमाने की कोशिश, हर बॉल पर लगा रहे सट्टा, Dpboss satta king Result, Satta matta matka, 12 bookies arrest in IPL satta

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 01:01 PM IST, Published Date : April 19, 2023/1:01 pm IST

शिवपुरीः Dpboss satta king Result मध्यप्रदेश की शिवपुरी पुलिस सट्टे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए कमर कस ली है। आईपीएल के सटोरियों के खिलाफ एक के बाद एक कार्रवाई कर रही है। इसी बीच अब पुलिस ने सट्टे के तीन ठिकानों पर करते हुए 12 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके ठिकानों से 65 हजार रुपए भी जब्त किया है।

Read More : राज्यपाल ने लौटा दिया आरक्षण संशोधन विधेयक, नहीं लागू होगा 77 प्रतिशत आरक्षण

Dpboss satta king Result मिली जानकारी के मुताबिक एसपी रघुवंश सिंह भदोरिया से मिले निर्देश के बाद मंगलवार शाम शहर के तीन अलग-अलग क्षेत्र कोर्ट रोड, मनियर-फतेहपुर क्षेत्र और कमलागंज में सिटी कोतवाली पुलिस सहित एडी टीम द्वारा सट्टे के फड़ो पर छापामार कार्रवाई की गई थी।

Read More : Karnataka Assembly Election 2023 : कर्नाटक में बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका! इस नेता ने की बीजेपी से इस्तीफा देने की घोषणा, सामने आई ये वजह 

इस कार्रवाई में तीन मुख्य आरोपियों को सट्टा संचालित करते हुए पकड़ा गया है। इसके अतिरिक्त मंगलवार को शहर कोर्ट रोड, संजय लॉज के पास, कमलागंज जाटव मुहल्ला एवं फतेहपुर पर दबिश देकर 12 लोगों को अवैध गतिविधियों एवं सट्टा संचालित करते हुए पकड़ा है। सभी पकड़े गए आरोपियों के पास से 65 हजार रुपए जब्त किए हैं।