Eating dinner in the wedding ceremony was expensive, more than 150 people fell ill

शादी समारोह में भोज खाना पड़ा महंगा, 150 से ज्यादा लोग हुए बीमार

शादी समारोह में भोज खाना पड़ा महंगा, 150 से ज्यादा लोग हुए बीमारः Eating dinner in the wedding ceremony was expensive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 6, 2022/4:37 pm IST

बैतूल :  मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के एक गांव में एक सगाई समारोह में कथित तौर पर विषाक्त भोजन करने के बाद 150 से अधिक लोग बीमार पड़ गए। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जिला कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस ने कहा कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर मुलताई थाना क्षेत्र के पिंडराई गांव में बृहस्पतिवार रात को हुई।

Read more :  Facebook बंद करने जा रहा अपने ये ख़ास फीचर, यूजर्स को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना 

उन्होंने कहा कि सगाई करने वाली युवती सहित 150 से अधिक लोग बीमार पड़ गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर ने बताया कि बीमार हुए ज्यादातर लोगों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है।

Read more : रामपुर में अनियंत्रित होकर खंबे से जा भिड़ी इनोवा, कार में सवार 6 लोगों की मौत, जा रहे थे शादी में शामिल होने

मुलताई अस्पताल के डॉक्टर अमित नागवंशी के अनुसार सगाई समारोह में रात 11 बजे खाना खाने के बाद लगभग 160 लोग उल्टी और दस्त की शिकायत करते हुए विभिन्न अस्पतालों में पहुंचे थे। खाद्य विभाग ने परीक्षण के लिए समारोह में परोसे गए व्यंजनों के नमूने जमा किए हैं। अधिकारियों को संदेह है कि भोजन के दौरान परोसी गई मिठाई बीमार होने की वजह हो सकती है।