ED sent notice to 14 people in Honey trap CASE mp

फिर निकला Honey trap का जिन्न! ED ने 14 लोगों को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया, रडार पर कई बड़े नेता और ऑफिसर!

Honey trap CASE : बहुचर्चित हनी ट्रैप केस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। हनीट्रेप से जुड़े लोगों की मुश्किलें नहीं थमने वाली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 18, 2022/6:55 pm IST

भोपाल। Honey trap CASE : बहुचर्चित हनी ट्रैप केस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। हनीट्रेप से जुड़े लोगों की मुश्किलें नहीं थमने वाली है। केंद्रीय जांच एजेंसी ED ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ED ने हनीट्रेप से जुड़े 14 लोगों को नोटिस भेजा है। इनमें आरोपी श्वेता जैन, आरती दयाल को नोटिस भेजा गया है। वहीं श्वेता स्वपनिल जैन समेत अन्य आरोपियों को भी नोटिस दिया गया है।

Read More :  बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ने ऐसे कपड़े पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस 

सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए ED के दिल्ली मुख्यालय बुलाया गया है। बता दें कि इस मामले में आरोपियों ने रसूखदारों से करोड़ों रुपए ऐंठे थे। हनीट्रैप के जरिए करोड़ों रुपए की कमाई की थी।

Read More : Gold-Silver Rate Today : सोना-चांदी के दामों में हुआ बदलाव, यहां देखें आज के लेटेस्ट रेट 

मध्य प्रदेश का बहुचर्चित हनीट्रैप मामला काफी सुर्खियों में रहा है। ऐस में हनीट्रैप में पहली बार केंद्रीय जांच एजेंसी ने दखल दी है। अब ईडी ने हनीट्रैप मामले की जांच शुरू कर दी है। ईडी ने हनीट्रैप से जुड़े 14 लोगों को नोटिस जारी किया है। और अब उनसे दिल्ली में पूछताछ की जाएगी। सभी को अलग अलग तारीखों में पूछताछ के लिए दिल्ली मुख्यालय बुलाया गया है। सूबे में इस बात की चर्चा है कि ED के रडार पर कई बड़े नेता और ऑफिसर्स हैं, जिनका नाम एसआईटी की जांच में सामने आया था।

 
Flowers