Electricity employees will not get pension, Strike started against state govt

‘नहीं मिलेगा पेंशन’, बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, दी ये चेतावनी

बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा : Electricity employees will not get pension, Strike started against state govt

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 4, 2022/4:55 pm IST

भोपालः Electricity employees will not get pension राज्य सरकार की ओर पेंशन देने से इंकार करने के बाद मध्यप्रदेश के बिजली कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया है। बिजली पेंशनर्स के समर्थन में बिजली कर्मचारी संगठन उतर गया है। कर्मचारियों और पेंशनरों ने पेंशन की मांग को लेकर पूरे प्रदेश में आज ज्ञापन दिया। गोविंदपुरा बिजली मुख्यालय पर पेंशनरों ने एमडी को कलेक्टर के नाम का ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि 6 अक्टूबर तक भुगतान नहीं हुआ तो 7 अक्टूबर से जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जाएगा।

Read more : लाइव क्लास के दौरान टीचर ने पार की हदें, 74 बार देखी गंदी वेबसाइट्स और.. जब हुआ खुलासा तो

Electricity employees will not get pension दरअसल, बिजली कंपनियों ने 40 हजार पेंशनरों की पेंशन देने से इंकार किया है. बिजली कंपनियों के पेंशनरों को समय पर पेंशन नहीं मिली है. पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने बजट नहीं होने और सब्सिडी का पैसा सरकार से नहीं मिलने का हवाला दिया है. इसके बाद से बिजली कर्मचारियों और पेंशनरों में जबरदस्त आक्रोश है। अब इन कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Read more : MP Weather Update: प्रदेश में विदाई से पहले झूम-झूम बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने किया यलो अलर्ट जारी