EOW Seized 45 Lakh Cash and 9 lakh jewellery From Clerk House

धन कुबेर निकला CMHO कार्यालय में पदस्थ लिपिक, EOW ने दबिश देकर जब्त किया 45 लाख रुपए नगद और 9 लाख के गहने

EOW ने दबिश देकर जब्त किया 45 लाख रुपए नगद और 9 लाख के गहने! EOW Seized 45 Lakh Cash and 9 lakh jewellery From Clerk House

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 9, 2022/12:07 am IST

भोपाल: EOW Seized 45 Lakh EOW की टीम ने मंगलवार कोस्वास्थ्य विभाग के भ्रष्ट लिपिक कृष्ण वल्लभ वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की, उसके घर और कार्यालय पर छापा मारा गया। एक टीम सीहोर के दांगी स्टेट पहुंची और दूसरी टीम बैतूल भेजी गई। आय से अधिक संपत्ति के मामले में ये कार्रवाई की गई, जिसमें 45 लाख रुपए नकदी और 9 लाख रुपए के सोने के आभूषण मिले हैं।

Read More: फर्जी किसानों ने सरकारी भूमि का पंजीयन कराकर बेचा धान, प्रशासन को लगाया लाखों रुपए का चूना

EOW Seized 45 Lakh बता दें कि लिपिक कृष्ण बल्लभ वर्मा फिलहाल बैतूल में CMHO कार्यालय में पदस्थ है, उसे दवा स्टोर में खरीदी की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। एक साल पहले सीहोर जिला अस्पताल में दवा खरीदी को लेकर भ्रष्टाचार हुआ था। तब से EOW इस मामले की जांच कर रही है।

Read More: ‘सुबह 10 बजे तक कोई कर्मचारी ऑफिस नहीं पहुंचेगा’ फाइव डेज वीक सिस्टम के खिलाफ में कर्मचारी संगठनों ने खोला मोर्चा

रेड के दौरान बैतूल से 6 लाख नकद और सीहोर घर से 38 लाख नकदी के साथ 9 लाख के गहने ,कुछ प्रॉपर्टी के दस्तावेज और कुछ LIC की पॉलिसियां मिली हैं। मामले में अभी और भी खुलासा होना बाकी है।

Read More: अमरकंटक से गुजरात बॉर्डर तक बनेगा नर्मदा एक्सप्रेस वे, नर्मदा जयंती पर सीएम शिवराज ने किया ऐलान