False cases being registered against Congress workers: Digvijay Singh

‘कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए दर्ज किए जा रहे झूठे मुकदमे’ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का अरोप

'कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए दर्ज किए जा रहे झूठे मुकदमे'! False cases being registered against Congress workers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 28, 2022/3:44 pm IST

भोपाल: False cases against Congress workers मध्यप्रदेश में अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा और कांग्रेस के बीच खिंचतान का दौर लगातार जारी है। दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं।

Read More: Big Breaking: एमपी केबिनेट विस्तार को लेकर हुई चर्चा, 4 नए नामों पर बनी सहमति 

False cases against Congress workers दिग्जिवय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है, उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। ये लड़ाई अत्याचार और अन्याय के खिलाफ है, जिनके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करवाए गए उनकी लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ेगी। धन्यवाद पीसीसी चीफ कमलनाथ का जिन्होंने ये कमेटी बनाई।

Read More: किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों किसानों को मिलेगा एक और फायदा, सरकार ने शुरू की एक योजना, जानिए

बता दें कि मध्य प्रदेश की सत्ता में आने के एक महीने बाद ही पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज केस वापस लेने का फैसला ​किया था। साथ मुकदमे वापस लेने के लिए तय की गई प्रक्रिया के तहत राज्य और जिला स्तर पर समिति बनाई जाएगी। जिला स्तर पर जिला दंडाधिकारी, जिले के एसपी और जिला लोक अभियोजन अधिकारी वाली 3 सदस्यों की समिति ऐसे मामलों की जांच करेगी।

Read More: सोने और चांदी के रेट्स में गिरावट, इतने रुपए सस्ता हुआ सोना 

 
Flowers