Fear of third wave of corona in the state, Off-line classes will be closed

प्रदेश में कोरोना के तीसरी लहर की आशंका, स्कूल शिक्षा विभाग ने सभी जिलों से मंगवाई रिपोर्ट, फैसला जल्द

बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य समेत शिक्षा विभाग अलर्ट मोड पर है। वहीं स्कूल बंद करने को लेकर एक बार फिर बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : January 4, 2022/8:06 am IST

भोपाल। कोरोना ने एक बार फिर से प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ा दी है। बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य समेत शिक्षा विभाग अलर्ट मोड पर है। वहीं स्कूल बंद करने को लेकर एक बार फिर बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:  2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले इस खिलाड़ी को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, बनाए जा सकते हैं इस टीम के हेड कोच

दरअसल स्कूल शिक्षा विभाग ने सभी जिलों से रिपोर्ट मंगवाई है। वहीं रिपोर्ट के आधार पर स्कूल बंद करने पर फैसला लिया जा सकता है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कक्षा 1 से 8 तक की क्लासेस के संचालन को लेकर जल्द बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

अगर स्कूल बंद होंगे तो ऑनलाइन क्लासेस होंगी। बता दें कि सोमवार को इस मसले को लेकर दिन भर तैयारियां चलती रही। विभाग सभी परिस्थितियों पर विचार-विमर्श कर रहा है।

प्रदेश में संक्रमण की दर 0.35% हुई

मध्यप्रदेश में संक्रमण की रफ्तार दोगुनी हो गई। सोमवार को जारी स्वास्थ्य विभाग की मेडिकल बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटों में मिले 221 नए केस मिले। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 773 हो गई। राजधानी भोपाल में 69 नए केस मिले।