Air travel for just Rs 1122, SpiceJet offered

खुशखबरी! महज 1122 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, इन शहरों की कर सकते हैं यात्रा, जानिए कब तक है ये ऑफर

Air travel for just Rs 1122, SpiceJet offered

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 3, 2022/10:58 pm IST

नई दिल्लीः Air travel for just Rs 1122 यदि आप हवाई यात्रा करने की योजना बना रहे है तो ये खबर आपके लिए ही है। एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट 1122 रुपए में हवाई सफर करने का मौका दे रही है। स्पाइसजेट ने इस ऑफर के बारे में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है।स्पाइसजेट ने बताया कि वाउ विंटर सेल को 5 जनवरी 2022 तक एक्सटेंड करने की जानकारी दी है।उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वाउ विंटर सेल बढ़ा दी गई है।कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक लिंक भी शेयर किया है, जिसके जरिए आप सीधा अपना टिकट काट सकते हैं।

Read more :  2011 में वर्ल्ड कप जिताने वाले इस खिलाड़ी को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, बनाए जा सकते हैं इस टीम के हेड कोच 

स्पाइजेट ने एक्सटेंड की सेल
Air travel for just Rs 1122 स्पाइसजेट के इस ऑफर का नाम WOW Winter Sale है, जिसको एक्सटेंड कर दिया गया है।अगर आप इस सेल के जरिए टिकट बुकिंग कराते हैं तो आप 15 जनवरी से लेकर 15 अप्रैल के बीच में हवाई यात्रा कर सकते हैं।

Read more :  Girlfriend and boyfriend: गर्लफ्रेंड को भूलकर भी न कहें ये 6 बातें, वरना तुरंत टूट सकता है रिलेशनशिप 

कहां-कहां कर सकते हैं यात्रा
ये ऑफर लिमिटेड सीट्स के लिये ही उपलब्ध है और पहले आओ पहले पाओ आधार पर ऑफर का फायदा ले सकते हैं।सभी रुट्स के अलावा चेन्नई -बैंगलुरु, बैंगलुरु-चेन्नई, चेन्नई – हैदराबाद, जम्मू – श्रीनगर जैसे डोमेस्टिक रुट्स पर केवल 1122 रुपये (ऑल इन्क्लूसिव) में हवाई टिकट उपलब्ध होगा।

Read more : छत्तीसगढ़ में फूटा कोरोना बम, आज मिले 698 मरीज, राजधानी रायपुर बना नया हॉटस्पाट 

चेक करें ऑफिशियल वेबसाइट
इस सेल के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.spicejet.com/ पर विजिट कर सकते हैं।यहां पर सभी जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

Read more : मुख्यमंत्री बोम्मई के सामने ही भिड़े मंत्री और कांग्रेस के सांसद, हाथापाई तक की आई नौबत

मिल रहा फ्री वॉउचर
सेल में खरीदे गए हवाई टिकट के साथ स्पाईसजेट 500 रुपये का complimentary flight voucher भी दे रहा है और स्पाईसमैक्स, प्रीफर्ड सीट और दूसरे प्राईऑरिटी सर्विसेज पर 25 फीसदी का फ्लैट 25 फीसदी डिस्काउंट भी मिलेगा। Complimentary flight voucher को 30 सितंबर 2022 तक यात्रा करने के लिए भुनाया जा सकता है।हालांकि कॉम्प्लिमेंटरी वाउचर भुनाने के लिये कम से कम 4500 रुपये खर्च करने होंगे।