Marpit ka Video Viral

Marpit ka Video Viral: रेलवे स्टेशन में TC और यात्री के बीच जमकर चले लात घुसे, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Marpit ka Video Viral: रेलवे स्टेशन में TC और यात्री के बीच जमकर चले लात घुसे, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 09:30 AM IST, Published Date : December 31, 2023/9:30 am IST

जबलपुर: जबलपुर रेलवे स्टेशन में एक टीसी और यात्री के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे प्लेटफार्म पर एक यात्री और टीसी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है । देखते ही देखते विवाद बढ़ता है और टीसी यात्री को धक्का दे देता है।

Read More: #SarkaronIBC24: सरकार : Election पर महाबुलेटिन..CG के चावल से बनेगा अयोध्या में भोग, सीएम ने रवाना किया 11 ट्रक चावल 

इसके बाद यात्री टीसी से उलझ जाता है और मारपीट शुरू कर देता है। इसके जवाब में रेलवे के स्टाफ सहित प्लेटफार्म पर मौजूद लोग टीसी के समर्थन में आ जाते हैं जो यात्री के साथ बुरी तरह मारपीट शुरू कर देते हैं । ये वीडियो कब का है इसकी पुख्ता जानकारी इसलिए नहीं है क्योंकि मारपीट के इस मामले में किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत नहीं दी है।

Read More: Bulldozer Action on Sunday Market: संडे मार्केट पर चला निगम का बुल्डोजर! अवैध कब्जे में संचालित दुकानों को कराया गया खाली

जीआरपी थाना प्रभारी का कहना है की प्लेटफार्म में यात्री और टीसी से मारपीट का वीडियो जरूर सामने आया है लेकिन अब तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। जीआरपी थाना प्रभारी शशि धुर्वे का कहना है कि अगर इस मामले में शिकायत आती है तो मामले की जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp