Shivraj government will pay the debt of defaulter farmers

MP Budget 2023: ‘डिफॅाल्टर किसानों का कर्ज भरेगी सरकार’, वित्तमंत्री के इस बयान के बाद विपक्ष ने किया वॉकआउट

Shivraj government will pay the debt of defaulter farmers वित्तमंत्री देवड़ा ने विधानसभा में कांग्रेस के हंगामे के बीच बजट प्रस्तुत किया।

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2023 / 12:18 PM IST, Published Date : March 1, 2023/12:16 pm IST

Shivraj government will pay the debt of defaulter farmers: मध्य प्रदेश विधानसभा बजट सत्र का आज तीसरा दिन है। वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा ने विधानसभा में कांग्रेस के हंगामे के बीच बजट प्रस्तुत किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान सरकार के चौथे कार्यकाल का यह अंतिम बजट है। बजट भाषण के बीच विपक्ष ने वॉकआउट किया।

Read more: CG Budget 2023 : राज्यपाल के अभिभाषण के बाद विधानसभा की कार्रवाई कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित

बजट से पहले ही विपक्ष ने इसमें खामिया गिनाना शुरू कर दिया। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा हंगामे के बीच बजट भाषण देते रहे। वित्त मंत्री ने बजट को बताया जनता के लिए समावेशी।

वित्त मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार का बजट लोगों की आशा को विश्वास में बदलेगा। जनता का विश्वास और सरकार का प्रयास मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाएंगे। किसान से लेकर हर वर्ग को नई दिशा नई शक्ति देगा। बजट में कोई नया कर नहीं लगाया गया। बजट भाषण में जी-20 की मेजबानी का जिक्र किया गया साथ ही कहा कि डिफॅाल्टर किसानों का कर्ज भी भरेगी सरकार।

Read more: MP Budget 2023: प्रथम आने वाली छात्रा को सरकार देगी स्कूटी, लाड़ली लक्ष्मी योजना के लिए 929 करोड़ का प्रावधान 

Shivraj government will pay the debt of defaulter farmers: वहीं कांग्रेस विधायकों ने गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों के विरोध में प्रदर्शन किया। मध्यप्रदेश विधानसभा के गेट पर कांग्रेस विधायकों ने गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों के विरोध में प्रदर्शन किया। बजट में शिवराज सिंह चौहान सरकार से सस्ते सिलेंडर देने की मांग की।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers