वन मंत्री विजय शाह की फिसली जुबान, उपचुनाव में BJP को एक भी बूथ न जीतने देने की बात कह गए, वीडियो वायरल |Forest Minister Vijay Shah's slippery tongue was said to not allow BJP to win even a single booth

वन मंत्री विजय शाह की फिसली जुबान, उपचुनाव में BJP को एक भी बूथ न जीतने देने की बात कह गए, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में वन मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई है, इसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कैबिनेट मंत्री अपनी ही पार्टी के खिलाफ वोट देने की बात कह गए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 2, 2021/6:39 pm IST

खंडवा। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में वन मंत्री विजय शाह की जुबान फिसल गई है, इसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कैबिनेट मंत्री अपनी ही पार्टी के खिलाफ वोट देने की बात कह गए हैं।

ये भी पढ़ें:इस मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर की शादी टूटी, 4 साल बाद अलग होने का ऐलान, निराश हुए फैंस

उन्होंने खंडवा में लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को एक भी बूथ न जीतने देने की बात कह गए हैं, हालाकि गलती का एहसास होने पर मंत्री ने सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि जल्दबाजी में गलती से मैं बोल गया, जिसे कांग्रेस मुद्दा बना रही है।

ये भी पढ़ें:WHRPC ने अतुल सिंघानिया को ‘मानद डॉक्टरेट’ की उपाधि दी, मंत्री सिंहदेव और रमन सिंह ने उपलब्धि पर दी शुभकामनाएं

बता दें कि 30 अक्टूबार राज्य मेें खंडवा ​लोकसभा और तीन विधानसभा में उपचुनाव होता है,​ जिसके परिणाम 2 नवंबर को आएंगे। इसे लेकर दोनों ही दलों ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है, और ​एक दूसरे की किसी भी गलती पर मौका भुनाने से नहीं चूक रहे हैं।