जब मौसम विभाग ने अलर्ट कर दिया था तो सिंचाई विभाग के अधिकारी सो क्यों रहे थे? बाढ़ आपदा पर 'दिग्गी' ने साधा निशाना |Former CM Digvijaya Singh Target Irrigation Department Officers for Flood in Bhind Area

जब मौसम विभाग ने अलर्ट कर दिया था तो सिंचाई विभाग के अधिकारी सो क्यों रहे थे? बाढ़ आपदा पर ‘दिग्गी’ ने साधा निशाना

जब मौसम विााग ने अलर्ट कर दिया था तो सिंचाई विभाग के अधिकारी सो क्यों रहे थे? Former CM Digvijaya Singh Target Irrigation Department Officers for Flood in Bhind Area

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 15, 2021/3:48 pm IST

भिंड: भारी बारिश और बाढ़ ने मध्यप्रदेश में कैसे तबाही मचाई, ये किसी से छिपा नहीं है। वक्त के साथ नदियों का उफान कम हो गया, लेकिन सियासत में बाढ़ आ गई है। बाढ़ आपदा को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: सात समंदर पार जश्न-ए-आजादी की धूम.. पर्थ में लहराया तिरंगा

दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बाढ़ से ग्रामीणों का सब कुछ बर्बाद हो गया है। पटवारी अब तक गिरदावल के लिए मौके पर नहीं पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मौसम विभाग के बाद अलर्ट कर दिया था, तो क्या शिवपुरी के सिंचाई विभाग के अधिकारी सो रहे थे।

Read More: तेज गेंदबाज ने मैदान में खोया आपा, पाक बल्लेबाज को कहा अपशब्द, ICC ने की ये बड़ी कार्रवाई

उन्होंने आगे कहा कि मड़ीखेड़ा बांध का गेट एक-एक करके खोलते तो यह बाढ़ नहीं आती। उन्होंने जांच के बाद सिंचाई विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More: तालिबान का काबुल में प्रवेश, अमेरिकी दूतावास पर उतरे हेलीकॉप्टर..कई US ब्लैकहॉक हेलीकॉप्टर जब्त

 
Flowers