Full meal for 10 rupees

अब प्रदेश में 10 रुपए में मिलेगा पेटभर खाना, सीएम ने की बड़ी घोषणा, जानें कब से मिलेगा योजना का लाभ

Full meal for 10 rupees सीएम शिवराज बोले, 10 रूपए में लोगों को देंगे भोजन, भोजन के लिए हर निकाय में रसोई खोलेंगे

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 02:33 PM IST, Published Date : December 19, 2022/2:31 pm IST

Full meal for 10 rupees: भोपाल। मध्य प्रदेश में हाल ही में नगरीय निकाय चुनाव संपन्न हुए है। जिसके बाद आज राजधानी भोपाल में नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के सम्मेलन का आयोजन किया गया। यहां सीएम शिवराज ने जरूरतमंदों के लिए रसोई योजना को फिर से खोलने के निर्देश दिए है। सीएम शिवराज ने घोषणा करते हुए बताया कि राजधानी भोपाल के हर निकायों में रसोई खोलने की बात कही। रसोई में जरूरतमंदों को 10 रुपए भोजन दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि कुछ निकायों में रसोई चल रही है। बाकी जगहों पर भी रसोई बनाई जाएगी।

Full meal for 10 rupees: आज राजधानी भोपाल में नगरीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों का सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें 394 नगरीय निकायों के 7600 निर्वाचित जनप्रतिनिधि शामिल हुए। इसमें सभी पार्षद,नगर परिषद अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल हुए। साथ ही नगरपालिका अध्यक्ष और नगर निगम के महापौर शामिल हुए। इसी दौरान विकास, जनकल्याण और समाधान का संकल्प” विषय पर मंथन हुआ। यहां कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रशिक्षण भी दिया।

Full meal for 10 rupees: सम्मेलन में अलग-अलग विषयों के कई सत्र होंगे। साथ ही शहरों के विकास का खाका तैयार होगा। कार्यशाला में सुझाव पेटी भी रखी गई है। सुझाव पेटी में जन-प्रतिनिनिधि लिखित सुझाव डाल सकेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers