Boyfriend-Girlfriend Love Story

‘प्यार किया तो डरना क्या’..! प्रेमी संग भागी युवती, पकड़े जाने पर कर दिया इस बात से इंकार, जानिए पूरा मामला

Boyfriend-Girlfriend Love Story: प्रेमी संग भाग रही युवती को भाई ने पकड़ा नही मानी तो पीटा दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

Edited By :   |  

Reported By: Rajeev Rajeev Pandey

Modified Date:  February 3, 2024 / 08:13 PM IST, Published Date : February 3, 2024/8:11 pm IST

रीवा। सिविल लाईन थाना अंतर्गत कलेक्ट्रेट के पास शाम को उस वक्त हंगामा मच गया। जब एक युवक द्वारा एक युवती की पिटाई सरे आम बीच सड़क पर करने लगा। युवती एक युवक के साथ बाईक में सवार थी जिसे यूवक ने पकड़ कर बाईक से खींच नीचे उतारा और फिर थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते लोगो की भीड़ इकट्ठी हो गई जिन्होंने बीच बचाव किया। इसके बाद दोनों ही पक्ष सिविल लाईन थाने पहुंचें और अपना अपना पक्ष पुलिस के सामने रखा।

read more : Jabalpur News : चाकूबाजों का आतंक..! रेस्टोरेंट संचालक पर किया चाकुओं से हमला, सामने आई ये बड़ी वजह 

जानिए पूरा मामला

प्रेमी संग भाग रही युवती को भाई ने पकड़ा नही मानी तो पीटा दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दुसरे के साथ जीवन बिताने का मन बना बैठ थे लेकिन इंटरकॉस्ट होने की वजह से युवती के परिजन प्रेम के दुश्मन बन बैठे इसलिए दोनों ने रीवा छोड़ कर कही और अपना जहां बसाने की सोची और बीती शाम बाईक में सवार होकर युवती प्रेमी के साथ रीवा पहुंच गई। इस बात की भनक लड़की के भाई को लग गई और उसने बस स्टैंड पहुंचने से पहले दोनो को पकड़ लिया।

युवती को गाड़ी से खींच कर नीचे उतार थप्पड़ जड़ दिया। पुलीस ने यूवती को भेजा वन स्टाप सेंटर मामला पुलीस के सामने पहुंचा तो उन्होंने समझाने का प्रयास किया। लेकिन एक साथ जीने मरने की कसम खा चुके। यूवक युवती ने पुलिस की भी बात नही मानी तब पुलिस ने युवक को उसके परिजन के साथ घर भेज दिया। युवती परिजनों के साथ जाने के मना कर दिया। तो उसे वन स्टाप सेंटर भेज दिया, सी एस पी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया की दोनो ही बालिग है और एक साथ रहना चाहते है जिन्हे पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें