Good news for passengers, along with Indore to Bilaspur, flights will start

यात्रियों के लिए खुशखबरी, इंदौर से बिलासपुर के साथ ही इन शहरों के लिए जल्द शुरू होगी फ्लाइट, शेड्यूल जारी

Good news for passengers, along with Indore to Bilaspur, flights will start soon for these cities, schedule released

Edited By: , October 2, 2022 / 01:11 PM IST

Indore to Bilaspur, flights will start soon : इदौर: यात्रियों के लिए खुशखबरी एयरलाइंस ने त्योहार को देखते हुए लिया बड़ा फैसला। बता दें कि भोपाल से बंद हुई हवाई यात्रा जल्द होने जा रही है शुरु। हाल ही में अलाइंस एयर ने यात्रियों की कमी के चलते बिलासपुर, जबलपुर और ग्वालियर के लिए हवाई सेवा बंद कर दी थी। जिसे अब इंदौर से शुरू किया जा रहा है। बता दें कि अलाइंस एयर द्वारा इस शुरू किया गया है। जिसके अनुसार इंदौर से बिलासपुर, जबलपुर और ग्वालियर के लिए सीधी फ्लाइट जल्द शुरू होगी। । जानकरी के अनुसार इंदौर-बिलासपुर फ्लाइट 3 अक्टूबर से, जबकि इंदौर-जबलपुर और इंदौर-ग्वालियर के लिए 4 अक्टूबर से फ्लाइट शुरू होगी।

यह भी पढ़े: सुजलॉन एनर्जी के संस्थापक ‘विंड मैन’ तुलसी तांती निधन, 64 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

जानें कितना होगा किराया

Indore to Bilaspur, flights will start soon ; एयरलाइंस कंपनी ने बिलासपुर फ्लाइट के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। इंदौर से इसका किराया 3217 रुपए, जबकि बिलासपुर से 2847 रुपए तय किया है। कंपनी के स्टेशन मैनेजर समीर कुलकर्णी के अनुसार बिलासपुर के लिए फ्लाइट सप्ताह में चार दिन, जबकि ग्वालियर और जबलपुर के लिए सीधी फ्लाइट तीन दिन रहेगी, फ्लाइट दिल्ली भी जाएंगी। वही जबलपुर और ग्वालियर फ्लाइट का फेयर कंपनी जल्द घोषित करेगी।

यह भी पढ़े; भूल से भी न करें इसका सेवन, वरना बन सकता है ‘ज़हर’, जानें हैरान कर देने वाला सच

जानें कैसा रहेगा शेड्यूल :-

Indore to Bilaspur, flights will start soon ; बिलासपुर से इंदौर की फ्लाइट सुबह 11.35 बजे रवाना होगी। जो की दोपहर 1.25 बजे इंदौर आएगी। इसके साथ ही इंदौर से बिलासपुर की फ्लाइट दोपहर 1.55 बजे रवाना होगी जो की दोपहर 3.45 बजे बिलासपुर पहुंचेगी। जानकारीं के अनुसार बिलासपुर से इंदौर की फ्लाइटसोमवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार को चलेगी। जिसके बाद फ्लाइट बिलासपुर से जबलपुर और फिर वहां से दिल्ली जाएगी। इसके अलावा ग्वालियर फ्लाइट और जबलपुर फ्लाइट मंगलवार, गुरुवार, शनिवार को चलेगी।