More than 40 thousand people fighting a war between life and death... BJP

जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे 40 हजार से अधिक लोग…भाजपा नेता की कंपनी ने बनाया गुणवत्ताहीन बांध’ नेता प्रतिपक्ष के निशाने पर सरकार

Govind Singh Targeted Government: जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे 40 हजार से अधिक लोग... BJP leader's company built a quality dam'

Edited By: , August 14, 2022 / 12:05 PM IST

इंदौर। Govind Singh Targeted Government: मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नकली खाद, बीज देने और सही उपज नहीं मिलने से किसान परेशान हो रहें हैं। जनता को अब भाजपा को सबक सिखाना ही होगा। वहीं कारम बांध निर्माण में भ्रष्टाचार को लेकर भी आरोप लगाया और कहा कि निर्माणाधीन डैम की एजेंसी भाजपा के अशोक भारद्वाज की है। 304 करोड़ के डैम गुणवत्ताहीन बनाया गया। आज 40 हजार की आबादी जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है।

12th के बाद करें ये कोर्स, करियर में मिलेगी बेहतर सफलता, जानें यहां

Govind Singh Targeted Government: नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान से कहना चाहता हूं, कि जब आप छोटे अपराध करने वालों को प्रकरण दर्ज कर रहे हैं, मकान तोड़ रहे हो तो अब तक भारद्वाज को गिरफ्तार क्यों नहीं किया..? कांग्रेस विधानसभा में सवाल उठाएंगे। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने आगे कहा कि अधिकारियों, कर्मचारियों, मंत्रियों ने भ्रष्टाचार किया है। भ्रष्टाचार में सबसे अधिक हिस्सेदारी मंत्रियों की है।

प्रदेश में अगले 2 दिन भारी बारिश की चेतावनी, इन संभागों में गरज-चमक के साथ जमकर बरसेंगे बादल, अलर्ट जारी

Govind Singh Targeted Government: बता दे कि मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बारिश से करोड़ो की लागत से बनाया गया कारम डैम में रिसाव शुरू हो गया, जिसके बाद सुरक्षा की दृष्टि से 11 गांव वालों को गांव खाली कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया। इस मामले पर लगातार प्रदेश सरकार हर संभव प्रयास कर रहीं है। सीएम वीडियो कांफ्रेसिंग कर पल पल केअपडेट ले रहे हैं, वहीं कुछ नोता, मंत्री डैम स्थल में जाकर निरक्षण भी कर रहे हैं। इसी बीच बांध में एक ही बारिश से रिसाव शुरू होने को लेकर सरकार पर सवाल उठा रही है। बता दें कि अभी तक नोता प्रतिपक्ष के आलावा अन्य कांग्रेसियों ने भी सरकार पर सवाल उठाने शुरु कर दिए हैं।

और भी है बड़ी खबरें…