Govt will pay fees of 1 lakh recruitment in Madhya pradesh

प्रदेश में निकलेंगी 1 लाख भर्तियां, मेडिकल और इंजीनियरिंग छात्रों की फीस भरेगी सरकार, CM शिवराज का ऐलान

1 lakh recruitment in MP : विमुक्त घुमक्कड़ और अर्द्ध घुमक्कड़ जनजाति के कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 31, 2021/1:49 pm IST

1 lakh Recruitment in MP

भोपाल। विमुक्त घुमक्कड़ और अर्द्ध घुमक्कड़ जनजाति के कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं। सीएम ने सरकारी भर्तियां निकालने, छात्रों की फीस माफ करने, सभी को जमीन और पट्टा देने का ऐलान किया है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग के गले की हड्डी बना एक्सपायरी दवाएं कुएं में फेंके जाने का मामला, वीडियो वायरल होने के बाद 8 कर्मचारी बर्खास्त

1 lakh Recruitment in MP : अपने संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री रहते सीएम हाउस जनता का है। आप अपनी समस्या को लेकर कभी भी आ सकते हैं। सीएम हाउस का द्वार जनता के लिए खुला है। कार्यक्रम को लेकर सीएम ने कहा कि कोरोना नियंत्रण के बाद पहली विमुक्त जाति दिवस की पंचायत का आयोजन हुआ है।

Read More News: 23 साल बाद पाकिस्तान की जेल से रिहा होकर वतन लौटा प्रहलाद सिंह राजपूत, छोटे भाई को देखकर भर आई आंखें

इस दौरान सीएम ने ऐलान किया है कि 31 अगस्त का दिन विमुक्त जाति दिवस के रूप में मनाया जाएगा। वहीं घुमक्कड़ और अर्द्ध घुमक्कड़ जाति के लिए अलग से मंत्रालय बनाने का ऐलान किया। वहीं जाति प्रमाण पत्र में जाति अंकित की जायेगी।

 

Read More News: कोरोना के साए में मनाया जाएगा गणेशोत्सव, प्रशासन ने अब तक नहीं जारी की कोई गाइडलाइन

1 लाख भर्तियां निकलेंगी

1 lakh Recruitment in MP : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि आने वाले समय में 1 लाख सरकारी भर्तियां होगी। नौकरी के लिए प्रयास करने वाले बच्चे के रहने की व्यवस्था सरकार करेगी। सीएम ने घोषणा की है कि मेडिकल और इंजीनियरिंग छात्रों की फीस भी सरकार भरेगी। सभी को रहने के लिए सरकार जमीन देगी। जिसके पास जमीन है उस का पट्टा भी दिया जाएगा।

Read More News: न केवल उद्योगपति बल्कि किसान भी बिजली की समस्या से हैं परेशान, नेता प्रतिपक्ष ने बिजली की समस्या को लेकर सरकार पर साधा निशाना

 
Flowers