Guna Bus Accident

Guna Bus Accident: ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 लोग घायल

Guna Bus Accident: ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 लोग घायल! Car and truck collision in Guna killed two people

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 12:06 PM IST, Published Date : June 17, 2023/12:06 pm IST

गुना। Guna Bus Accident मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ​जबकि इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि यहां ट्रक और कार के बीच जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: कांग्रेस के 5 एजेंडा सेट! बीजेपी क्यों है लेट? छत्तीसगढ़ की चुनावी बिसात पर शुरू हुआ शह और मात का खेल 

Guna Bus Accident सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार कार सवार लोग परिवारिक कार्यक्रम से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान रुठियाई के पास ये घटना हुई है। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया।

Read More: जिन्होंने शिवाजी महाराज को दिखाई जीवन की डगर, राजमाता जीजाबाई की पुण्यतिथि आज 

बता दें कि देर मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सराय छोला थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 देवपुरी बाबा मंदिर के पास ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस सड़क पर खड़े डंपर में बस चालक ने भयंकर टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 से 15 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers