Guna Viral Video: बैठक के दौरान दो पार्षदों के बीच जमकर चले लात घूंसे, वीडियो आया सामने, जानें क्या है मामला |

Guna Viral Video: बैठक के दौरान दो पार्षदों के बीच जमकर चले लात घूंसे, वीडियो आया सामने, जानें क्या है मामला

Guna Viral Video: बैठक के दौरान दो पार्षदों के बीच जमकर चले लात घूंसे, वीडियो आया सामने, जानें क्या है मामला

Edited By :   |  

Reported By: Neeraj Yogi

Modified Date:  February 28, 2024 / 01:16 PM IST, Published Date : February 28, 2024/1:14 pm IST

गुना। Guna Viral Video:  नगर पालिका के बजट सम्मेलन की बैठक के दौरान वार्ड नंबर 11 और वार्ड नंबर 22 के पार्षदों के बीच जमकर हाथापाई हुई। जिसका वीडियो सामने आया है। किस तरह नगर पालिका की बैठक दंगल में तब्दील हो गई। दो पार्षद आपस में लात घूसे देते नजर आए। वहीं बाकी लोग बीच बचाव करते नजर आए। बताया जा रहा है कि गुना नगर पालिका की बैठक की यह तस्वीरें हैं। जहां बोहरा मस्जिद और पठार मोहल्ला की सड़क को लेकर यह विवाद छिड़ गया। बता दें कि गुना में सड़कें खुद पड़ी हुई है। करोड़ों रुपए खर्च होने के बावजूद काम नहीं कराए गए। जनता तो जनता अब जनप्रतिनिधियों के बीच भी नाराजगी निकलकर सामने आ रही है और इन्हीं जनता की हितेषी मांगों को लेकर दो जिम्मेदार पार्षद खुद आपस में भिड़ गए।

Read More: Janjgir News: स्टंटबाजी करने वालों पर लगी लगाम, ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 कार किए जब्त, अभिभावकों को दी समझाइस

Guna Viral Video: वहीं तस्वीरें सामने है। अगर सड़क नहीं बनी तो आखरी यह पैसा कहां गया पार्षदों के इन सवालों पर बवाल खड़ा हो गया। आखिर जनता से वोट लेकर ही पार्षद बनते हैं और जनता का काम नहीं हो रहा है तो उन्हें जनता का विरोध झेलना पड़ रहा है। जिसे लेकर एक वार्ड नंबर 11 के पार्षद बृजेश राठौर ने सवाल उठाए अधिकारियों ने संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दिया और इसी बीच जल प्रकोष्ठ के चेयरमेन राजू ओझा से उनकी बहस हो गई। इसके बाद किस तरह नगर पालिका के मीटिंग हॉल में जो दंगल हुआ वह देखने लायक था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp