Muralidhar Rao told Scindia supporters Vibhishan

बीजेपी प्रदेश प्रभारी के बयान पर मचा घमासान! सार्व​जनिक मंच पर सिंधिया समर्थक मंत्रियों को बताया विभीषण, फिर जानें क्या हुआ

Muralidhar Rao told Scindia supporters Vibhishan : बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने संबोधित करते हुए सिंधिया समर्थकों को विभीषण कहा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 19, 2022/2:48 pm IST

भोपाल। Muralidhar Rao told Scindia supporters Vibhishan :  मध्यप्रदेश में जब से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हुए है। उन पर लगातार टिप्पणी की जा रही है। फिर चाहे वह कांग्रेस दल के नेता द्वारा की जा रही हो या फिर किसी और अन्य दल के हो। वहीं इसी कडी में बीजेपी के नेता द्वारा एक और बयान सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बीजेपी के मध्य प्रदेश के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव के एक बयान पर बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल उन्होंने सार्वजनिक मंच से सिंधिया समर्थकों को विभीषण बता दिया और कहा कि लंका से विभीषण आ गए हैं,अब वहा बचा ही क्या है!

read more : Dharavi Bank Download in Hindi: थलाइवन डॉन बनकर ‘अन्ना’ ने उड़ाए फैंस के होश, एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती की कहानी है ‘Dharavi Bank’

सिंधिया समर्थकों को बताया वि​भीषण

Muralidhar Rao told Scindia supporters Vibhishan : बीजेपी के प्रभारी मुरलीधर राव  ने गुना में पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पास सब विभीषण आ गए है। और वहां बचा क्या है। अब रावण का अंत होना निश्चित है। उन्होंने गुना प्रभारी मंत्री प्रद्युम सिंह तोमर और प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का नाम भी लिया। बता दें दोनों मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और उन्हीं के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए है। इस बयान पर मंच पर उपस्थित नेता हंसने लगे। इस बीच मंत्री सिसोदिया ने हाथ जोड़कर कहा कि हम तो राम के सेवक है।

read more : Gold-Silver Price Today : सोने-चांदी की कीमतों में आई गिरावट, खरीदनें से पहले जानें आज के लेटेस्ट रेट 

पहले भी घिरे थे ऐसे ही विवादों में

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि पिछले साल भी मुरलीधर राव के एक अन्य बयान पर विवाद खड़ा हुआ था। इसमें राव ने कहा था कि ब्राह्माण और बनिया उनकी जेब मे है। दरअसल राय ने बीजेपी के जाति के आधार पर वोट मांगने को लेकर पूछे सवाल पर यह जवाब दिया था। इस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा था। साथ ही इसे ब्राह्माण और बनियों का अपमान बताया था।

 
Flowers