Guns came out in 'Bharat Jodo Yatra' meeting

‘भारत जोड़ो यात्रा’ की बैठक में निकलीं बंदूकें, आपस में भिड़े यात्रा प्रभारी और कांग्रेस अध्यक्ष

'भारत जोड़ो यात्रा' की बैठक में निकलीं बंदूकें, आपस में भिड़े यात्रा प्रभारी और कांग्रेस अध्यक्ष : Guns came out in 'Bharat Jodo Yatra' meeting

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 8, 2022/9:03 am IST

ग्वालियर। Bharat Jodo Yatra : देश में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को बहुत सारे लोगों का समर्थन मिला है। इस बीच खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर बैठक की जा रही बैठक में बंदूकें नकली गई। मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर जो रहे बैठक में यात्रा प्रभारी और जिलाध्यक्ष के बीच बहस हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और वहां बंदूकें निकल गई।

Read More : ट्रक से टकराने के बाद बस में लगी भीषण आग, अब तक 11 लोगों की मौत, 24 घायल

बताया जा रहा है कि मप्र में भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत में बैठक बुलाई थी। कांग्रेस की इस बैठक में यात्रा प्रभारी और जिलाध्यक्ष में बहस हो गई। दरअसल, यात्रा प्रभारी योगेन्द्र तोमर मंडल अध्यक्षों से बात कर रहे थे। जिसका कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने विरोध किया। बताया गया कि जिलाध्यक्ष ने यात्रा प्रभारी के बात करने के तरीके का विरोध किया। जिसपर यात्रा प्रभारी तोमर जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा से भिड़ गए। इस दौरान वहां का माहौल काफी बिगड़ गया। तभी यात्रा प्रभारी ने समर्थकों से बंदूकें मंगवाई। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ। इसके बाद अब मामले की शिकायत भोपाल और दिल्ली पहुंची। भोपाल से जिला प्रभारी महेन्द्र सिंह इस मामले की जांच करने के लिए ग्वालियर आएंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers