Gwalior News : बस कंडक्टर छात्रा के साथ करता था ऐसी हरकत, पुलिस ने दी अनोखी सजा, सपेरों से बीन बजवाकर करवाया ये काम |

Gwalior News : बस कंडक्टर छात्रा के साथ करता था ऐसी हरकत, पुलिस ने दी अनोखी सजा, सपेरों से बीन बजवाकर करवाया ये काम

Gwalior News : मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर में बस कंडक्टर का पुलिस ने अनोखी सजा देकर जुलूस निकाला है।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : August 27, 2023/4:47 pm IST

Gwalior Latest News Today :  ग्वालियर। मध्यप्रदेश के जिला ग्वालियर में बस कंडक्टर का पुलिस ने अनोखी सजा देकर जुलूस निकाला है। पुलिस ने सपेरों से बीन बजवा कर कान पकड़वा कर उठक बैठक लगवाई है। एक 10वी क्लास की छात्रा ने बेटी की पेटी में शिकायत पत्र डालकर अपनी परशानी बताई थी। यहां बस कंडक्टर छात्रा को बस के अंदर परेशान करता था। जिसके बाद बस कंडक्टर ने पुलिस से माफी मांगते हुए फिर ऐसी द्वारा गलती न करने की कसम खाई है। वही पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

read more : #IBC24Jansamwad: प्रदेश की महिलाएं और होंगी सशक्त, अधिकारियों ने बताया कि कैसे महिलाएं शुरू कर सकती है अपना रोजगार 

Gwalior Latest News Today : दरअसल घाटीगांव थाना पुलिस को स्कूल कॉलेजों के पास छात्राओं की परेशानी सुनने के लिए लगाई गई बेटी की पेटी से एक पत्र मिला था जिसमें लिखा था कि वह 10वी क्लास की छात्रा है और बस से स्कूल आती जाती है जिस बस से वह आती जाती है उसमे एक बस कंडक्टर जयेंद्र रावत नाम व्यक्ति परेशान करता है। जिससे वह बहुत परेशान है। इस पत्र को पढ़ने के बाद पुलिस की एक टीम घाटीगांव में बस को पकड़ने के लिए लगाई गई जब नरवर शिवपुरी जिले से ग्वालियर तक चलने वाली बस को रोका तो बस कंडक्टर उसमें पुलिस को मिल गया।

जिसके बाद पुलिस ने क्लास एक अनोखी तरीके से ली जब पुलिस युवक को पड़कर पैदल थाने ले जा रही थी तभी वह मौजूद सपेरो ने अपनी बीन उसके ऊपर बजाना शुरू कर दिया इसके बाद पुलिस के सामने बीच सड़क पर कान पड़कर उसने उठक बैठक भी लगाई और फिर पुलिस उसे थाने पर लेकर पहुंची। लेकिन इस मामले में छात्र ने एफआईआर नहीं कराई है। लेकिन पुलिस ने उसकी परेशानी को समझते हुए आरोपी युवक के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

read more : Dalit Children Beating Video : मानवता हुई शर्मसार, दलित बच्चों को उल्टा लटकार पिटा, वीडियो हुआ वायरल 

पुलिस के अनुसार

पुलिस ने सपेरों से बीन बजवा कर कान पकड़वा कर उठक बैठक लगवाई है। एक 10वी क्लास की छात्रा ने बेटी की पेटी में शिकायत पत्र डालकर अपनी परशानी बताई थी। यहां बस कंडक्टर छात्रा को बस के अंदर परेशान करता था। जिसके बाद बस कंडक्टर ने पुलिस से माफी मांगते हुए फिर ऐसी द्वारा गलती न करने की कसम खाई है।

 

(ग्वालियर से IBC24 महेंद्र सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें