Baba having unnatural sex with a boy

बाबा ने मंदिर के पीछे बच्चे के साथ किया गंदा काम, वीडियो बनाकर साल भर से कर रहा था टॉर्चर, फिर एक दिन…

Baba having unnatural sex with a boy मंदिर के पुजारी ने 9वीं क्लास के छात्र के साथ किया कुकर्म, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 03:21 PM IST, Published Date : March 15, 2023/10:58 am IST

Baba having unnatural sex with a boy: ग्वालियर। ग्वालियर में 9वीं के छात्र के साथ मंदिर के बाबा ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बाबा ने छात्र को मंदिर के पीछे एक कुठरिया में किसी काम से बुलाया और यहां जबरन उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। छात्र विरोध न करे इसलिए बाबा ने उसका वीडियो भी बना लिया। घटना एक महीने पहले टांकोली गांव के पास मंदिर के पीछे कुठरिया की है। छात्र के पिता ने पूछताछ की। जिसके बाद छात्र ने पूरी घटना का खुलासा किया। छात्र को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

Baba having unnatural sex with a boy: दरअसल उटीला थाना क्षेत्र के टांकोली गांव में 13 वर्षीय छात्र अपने परिवार के साथ रहता है। गांव के पास ही एक पुराना मंदिर है। जहां गांव का ही रहने वाला रोशनलाल यादव उर्फ रमनबिहारी दास उर्फ बाबा मंदिर की देखरेख करता है। वही यहां पुजारी का काम भी देखता है। स्कूल आते-जाते समय छात्र मंदिर पर जाता रहता था। इस दौरान बाबा से भी बातचीत होती रहती थी। करीब एक महीने पहले बाबा ने छात्र को बाजार से कुछ सामान मंगाने के बहाने मंदिर के पीछे अपनी कुठरिया में बुलाया। यहां छात्र के पहुंचते ही बाबा ने उसे धक्का देकर खटिया पर पटक लिया। इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया।

Baba having unnatural sex with a boy: छात्र ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी बाबा ने उसका मुंह दबाकर उसके साथ फिर दुष्कृत्य किया। छात्र बाहर जाकर किसी से इस बात का जिक्र न करें इसलिए बाबा ने छात्र के साथ गंदी हरकत का वीडियो भी बना लिया। जिससे उसे ब्लैकमेल कर सके। वीडियो के कारण ही घटना के एक महीने बाद तक छात्र ने किसी से इस बात का जिक्र तक नहीं किया। छात्र का टेस्ट था उसके पिता ने जब उसके टेस्ट देने नहीं जाने का पूछा तो वह रोने लगा। प्यार से पूछा तो उसने अपने साथ घटी घटना का जिक्र किया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे। वही पुलिस ने छात्र की शिकायत पर आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजने की कार्रवाई शुरू की गई।

Baba having unnatural sex with a boy: 9वीं के छात्र से मंदिर के बाबा ने कुकर्म किया है। बाबा ने 13 वर्षीय छात्र को मंदिर के पीछे एक कुठरिया में किसी काम से बुलाया और यहां जबरन उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। छात्र विरोध न करे इसलिए बाबा ने उसका वीडियो भी बना लिया। घटना एक महीने पहले टांकोली गांव के पास मंदिर के पीछे कुठरिया की है। छात्र के पिता ने पूछताछ की। जिसके बाद छात्र ने पूरी घटना का खुलासा किया। छात्र को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- आज से एक महीने बंद हुए शुभ कार्य, शुरू हुए खरमास, जानिए आपकी राशि पर कैसा रहेगा असर

ये भी पढ़ें- मेडिकल क्लेम के लिए 24 घंटे भर्ती रहना जरूरी नहीं, मेडिकल इंश्योरेंस को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें