Raped by falling in love trap

सोशल मीडिया की दोस्ती का बुरा अंत : सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, बंधक बनाकर रेप, गर्लफ्रेंड हुई गर्भवती

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 2, 2022/5:57 pm IST

(love trap )मध्यप्रदेश : ग्वालियर में एक बार फिर सोशल मीडिया की दोस्ती का बुरा अंत हुआ है। 6 महीने पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती फिर फोन पर बात और प्यार हुआ। बॉयफ्रेंड ने मिलने बुलाकर बंधक बनाया और किया रेप। जब युवती गर्भवती हो गई तो प्रेमी ने उसे फिर मिलने बुलाया। यहां उसके फुफेर भाई की मदद से जबरदस्ती गर्भपात के लिए टेबलेट खिला दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी देखे-यहां के मेयर ने मगरमच्छ से की शादी, रीति रिवाज के साथ लिए सात फेरे, कई मेहमान भी रहे मौजूद

यह है पूरा मामला
Raped by falling in love trap2:बुंदेलखंड के टीकमगढ़ निवासी 22 वर्षीय पीडिता ग्वालियर में कुछ समय पहले पढ़ाई करने आई थी। वह परिवार के साथ किराए से रहती है। पिता मजदूरी करते हैं। छह माह पूर्व उसकी दोस्ती सुरेन्द्र गुर्जर से सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर हुई थी। इसके बाद एक दूसरे का मोबाइल नंबर लेकर बातचीत होने लगी। दोस्ती होने के बाद सुरेन्द्र ने उसे मिलने बुलाया और उसके आने पर प्रेम का इजहार किया। इसके बाद उसके साथ धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने वापस जाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखा और उसका शोषण किया। इसके बाद उससे शादी का वादा कर जाने दिया। यहां से जाने के बाद युवती को पता लगा कि वह गर्भवती हो गई है और उसने इसकी जानकारी सुरेन्द्र को दी तो उसने उसे शादी की बात घर वालों से करने की कहकर बुलाया।

यह भी देखे-यहां के मेयर ने मगरमच्छ से की शादी, रीति रिवाज के साथ लिए सात फेरे, कई मेहमान भी रहे मौजूद

बंधक बनाकर खिलाई गर्भपात की गोली

Raped by falling in love trap :जब युवती सुरेन्द्र से मिलने पहुंची तो वह उसे लेकर अपने फुफेरे भाई के कमरे पर पहुंचा। यहां पर बंधक बनाकर जबरन उसे एक टेबलेट खिलाई। जिसके बाद उसका गर्भपात हो गया और जब तक बंधक बनाकर रखा जब तक उसके गर्भपात की पुष्टि नहीं हो गई। इसके बाद उसे धमकाकर भगा दिया।

यह भी देखे- यहां के मेयर ने मगरमच्छ से की शादी, रीति रिवाज के साथ लिए सात फेरे, कई मेहमान भी रहे मौजूद

सोशल मीडिया पर बढते अपराध
Raped by falling in love trap  सोशल मीडिया पर ऐसे मामले आये दिन देखे जा रहे है। पहले तो आपस में दोस्ती बढाते है उसके बाद लडकियों को बंधक या षादी जैसे जूठे वादे कर दुश्कर्म करते है। एक तरफ सोशल मीडिया जहां सीखने और प्रचार का माध्यम है। वहीं उसी सोशल मीडिया पर कई तरह के जालसांछ अपराध भी देखने को मिलते है।

यह भी देखे-यहां के मेयर ने मगरमच्छ से की शादी, रीति रिवाज के साथ लिए सात फेरे, कई मेहमान भी रहे मौजूद

पुलिस के अनुसार
Raped by falling in love trap एएसपी ने बताया कि युवत की शिकायत पर दुष्कर्म व गर्भपात कराने का मामला सामने आया है जिस पर प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। युवती व आरोपियों के मेडिकल कराए जा रहे हैं। साथ ही आरोपियों से पूछताछ की जा रहीं है।

 
Flowers