Daughter-in-law troubled by harassment from in-laws

ससुराल की प्रताड़ना से परेशान हुई बहू, सास और देवर ने मिलकर कर दिया ये काम, सीधा थाने पहुंची पीड़िता

Daughter-in-law troubled by harassment from in-laws: हजीरा इलाके में रहने वाली एक बहू को उसके ससुराल वाले प्रताड़ित कर रहे हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  February 9, 2024 / 06:12 PM IST, Published Date : February 9, 2024/6:12 pm IST

Gwalior Latest News in Hindi : ग्वालियर। ग्वालियर के हजीरा इलाके में रहने वाली एक बहू को उसके ससुराल वाले प्रताड़ित कर रहे हैं। महिला का पति ड्राइवर है, पति की गैर मौजूदगी में सास ससुर और देवर ने मिलकर बहू को घर में आने से रोका, बल्कि उसके साथ मारपीट भी की हैं। पीड़िता ने घटना के वीडियो के साथ एसपी ऑफिस में शिकायत की है। वही पुलिस ने थाना प्रभारी को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

read more : Haldwani Violence Update: हल्द्वानी पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, हिंसा में घायलों से की मुलाकात, कहा- सख्ती से की जाएगी कार्रवाई

Gwalior Latest News in Hindi : दरअसल ग्वालियर के हजीरा थाना इलाके में रहने वाली एक विवाहिता के साथ उसके ससुराल वाले आए दिन मारपीट कर रहे हैं। सरिता परमार नाम की विवाहित आज ग्वालियर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंची। सरिता ने बताया कि उसके पति ड्राइवर है जो अक्सर नौकरी पर बाहर रहते हैं। जब वो मायके गई तो उसके सास ससुर ने उसके कमरे का ताला लगा दिया और बाद में इसे किराए से दे दिया। सरिता के मुताबिक जब उसने इस बात का विरोध किया तो सास मुन्नी परमार, ससुर प्रताप परमार और देवर धर्मेंद्र परमार ने उसके साथ बीच सड़क पर मारपीट की।

 

सरिता का कहना है की सास ससुर उसे सीनियर सिटीजन एक्ट के तहत झूठे मुकदमे में फंसने की धमकी दे रहे हैं और आए दिन प्रताड़ित करते रहते हैं। सरिता ने इस बात की शिकायत हज़ीरा पुलिस से की लेकिन थाने में उसकी सुनवाई नहीं हुई। यही वजह है कि वह एसपी ऑफिस में शिकायत करने आई है। सरिता की शिकायत के बाद एडिशनल एसपी ने इस मामले में थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp