Digvijay Singh is targeting Jyotiraditya Scindia

‘मैं अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में उनसे 10 गुनी सेंध लगाने आया हूं….’, कांग्रेस नेता के इस बयान पर चुटकी ले रही BJP

Digvijay Singh is targeting Jyotiraditya Scindia दिग्विजय सिंह ने ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी संभाल ली है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 04:51 PM IST, Published Date : March 27, 2023/4:30 pm IST

Digvijay Singh is targeting Jyotiraditya Scindia: ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी दल एक्टिव हो गए हैं। दिग्विजय सिंह ने ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी संभाल ली है। वे लगातार दौरे पर जा रहे हैं। साथ ही कार्यकर्ताओं से वन-टू-वन बातचीत कर रहे है। ऐसे में दिग्विजय सिंह का दावा है कि मैं अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में सेंध लगाने आया हूं, उनसे 10 गुनी सेंध लगाने के लिए। वहीं बीजेपी दिग्विजय सिंह के बयान पर चुटकी ले रही है।

Read more: बीच सड़क पर युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, राहगीरों से की गाली-गलौच, पुलिस के बैरिकेट्स फेंके…. 

दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर साधा निशाना

विधानसभा चुनावों को लेकर ग्वालियर चंबल अंचल में राजनीतिक दलों में सक्रियता बढ़ने लगी है। यही कारण है कि ग्वालियर में बीजेपी की तरफ से सभी गतिविधियों की कमान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने हाथों ले ली है तो वहीं अब कांग्रेस की तरफ से रणनीति बनाने का जिम्मा पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपने हाथों में ले लिया है। वह ग्वालियर चंबल अंचल में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए मैदान में उतर गए हैं। दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के हर सेक्टर के पदाधिकारियों से बात कर रहे है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ माने जाने वाले ग्वालियर-चंबल संभाग के विभिन्न जिलों में दौरे करना शुरू कर दिया। जब तक सिंधिया कांग्रेस में थे, तब तक दिग्विजय सिंह ने इस क्षेत्र से दूरी बनाकर रखी थी। लेकिन सिंधिया के जाने के बाद कांग्रेस ग्वालियर-चंबल संभाग में कमजोर हुई है और उसे यहां पर जीवित करने की जिम्मेदारी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने संभाली है।

Read more: Post Office Scheme: पोस्ट ऑफिस की नई स्कीम आई सामने, अभी निवेश कर कमाएं मोटा मुनाफा, जानें पूरी डिटेल 

बीजेपी इस पर सियासी ले रही चुटकी

Digvijay Singh is targeting Jyotiraditya Scindia: ऐसे में पुराने कांग्रेसियों को लगने लगा है, दिग्विजय सिंह के दौरा का असर देखने को मिलेगा तो वहीं बीजेपी इस पर सियासी चुटकी ले रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने के कारण दिग्विजय सिंह ग्वालियर चंबल संभाग में चल रही बीजेपी की अंदरूनी उठापटक का फायदा उठाना चाहते हैं क्योंकि ग्वालियर चंबल संभाग में भाजपा दो गुटों में बंटी हुई है। सिंधिया समर्थकों को तरजीह देने से मूल भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। इसी का लाभ लेने की कोशिश में दिग्विजय सिंह दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट- नासिर गौरी आईबीसी24 ग्वालियर

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें