Gwalior doctor protest

‘डॉक्टर साहब हम पैर पड़ते है…’, डॉक्टरों की हड़ताल से चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था, मरीज हो रहे परेशान

Gwalior doctor protest जयारोग्य अस्पताल में चिकित्सकों की हड़ताल से हालात बिगडे़, पोस्टमार्टम नही होने से मृतको के परिजन परेशान

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 02:27 PM IST, Published Date : May 3, 2023/2:27 pm IST

Gwalior doctor protest: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में डॉक्टर्स की हड़ताल के कारण अब हालात बिगड़ने लगे है। एक ओर जहां मरीज परेशान हो रहे है, तो वही मृतको के परिजनो का भी बुरा हाल है। क्योकि पोस्टमार्टम नही होने के कारण मृतक के शव उनके परिजनों को नहीं मिल पा रहे है। इस समय जयारोग्य अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस मे तीन शव पोस्टमार्टम के लिए कल से रखे हुए है। लेकिन हड़ताल के कारण उनके पोस्टमार्टम नहीं हो पा रहे है। परिजन कल यानि 2 मई से शव के इंतजार में है।

Gwalior doctor protest: जब परिजनों को पता चला कि हडताल के कारण पोस्टमार्टम नही हो पा रहे है, तो मृतको के परिजन एकत्रित हुए और जहां पर डाक्टर एक एकत्रित होकर धरना दे रहे थें वहा पहुंचे। यहां उन्होनें डाक्टरों से गुहार की उनके परिजनों के शवो का पोस्टमार्टम कर दिया जाएं। लेकिन जब डाक्टरों ने हडताल का हवाला देकर उन्हे मना कर दिया। तो मृतक के परिजनो ने अपने माथे तक को डाक्टरो के पैरो मे रख दिया और हाथ जोडे़ गिडगिडाए। लेकिन डाक्टरों का सीना नही पसीजा और डाक्टरों ने उन्हे भगा दिया। इस संबंध मे डाक्टरो का कहना है कि वो हडताल पर है, लिहाजा कोई काम नही करेंगे अब प्रशासन को यह व्यवस्था देखना चाहिए ।

ये भी पढ़ें- जारी हुई नए IAS अधिकारियों की पदस्थापना सूची, हाल ही में ट्रेनिंग हुई पूरी, यहां देखें लिस्ट

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ और कर्नाटक के राम और हनुमान क्या अलग-अलग है? सांसद ने किए सीएम से सवाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें