Gwalior police administered oath to citizens to wear helmets

पुलिसकर्मियों का अनोखा जागरूक अभियान! नागरिकों को हेलमेट लगाने की दिलाई शपथ, वीडियो हुआ वायरल

Gwalior police administered oath to citizens to wear helmets : मैं हेलमेट पर हाथ रखकर कसम खाता हूं कि जब भी बाइक चलाऊंगा।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : February 4, 2023/6:20 pm IST

Gwalior police administered oath to citizens to wear helmets : ग्वालियर। मध्यप्रदेश में इस समय समस्त जिलों में हेलमेट की चेकिंग चल रही है। पुलिस द्वारा कई अभियान भी चलाए जा रहे है। शहरों के चौराहों और वायपास पर चैकिंग अभियान निरंतर जारी है। कई लोगों का चालान तो कई लोगों को हेलमेट पहनने की समझाइस दी जा रही है। इतना ही नहीं चैकिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते है।

read more : बोर्ड परीक्षाओं में नकल पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन की अनोखी पहल, अब ऐसे आंसर शीट पर उत्तर लिखेंगे छात्र 

Gwalior police administered oath to citizens to wear helmets : बता दूं कि ऐसा ही एक वीडियो ग्वालियर के सिरसा गांव से वायरल हो रहा है। जहां पर पुलिस ने बड़े ही अतरंगी तरीके से हेलमेट की समझाइस दी। यहां पर पुलिस वालों ने लोगों को हेलमेट लगाने की शपथ दिलाई। लोगों से कसम खाकर कहा कि मैं हेलमेट पर हाथ रखकर कसम खाता हूं कि जब भी बाइक चलाऊंगा, पहले हेलमेट पहनूंगा।

read more : Renault ने एक साथ लॉन्च की ये तीन सस्ती कार, एक की कीमत मात्र 4.70 लाख रुपए 

इतना ही नहीं पुलिस ने समस्त गांव वालों और आने जाने वाले मु​साफिरों को चालान का काटते हुए अपने तरीके से समझाइस दी। और साथ ही बताया कि यह हेलमेट आप अपनी सुरक्षा के लिए पहने। पुलिस द्वारा इस प्रकार के जागरूक अभियान के बाद भंडारा भी करवाया। इस तरह के जगरूक अभियान और पुलिस वालों को काफी सराहना की जा रही है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें