Gwalior Road Accident: आर्मी के ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौके पर ही एक की मौत एक की हालत गंभीर |

Gwalior Road Accident: आर्मी के ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौके पर ही एक की मौत एक की हालत गंभीर

Gwalior Road Accident: आर्मी के ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, मौके पर ही एक की मौत एक की हालत गंभीर

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  March 29, 2024 / 12:35 PM IST, Published Date : March 29, 2024/12:32 pm IST

ग्वालियर।Gwalior Road Accident: ग्वालियर में बेटे के साथ दवा लेकर स्कूटी से लौट रही बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को आर्मी के ट्रक ने कुचल दिया। यह हादसा मुरार थाना क्षेत्र के सिंहपुर रोड़ पर हुआ है। हादसे में महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार घायल बेटा भी आर्मी का जवान है। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक को घेर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया और कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read More:Terror Of Dogs: नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, पागल कुत्ते ने चार लोगों पर किया हमला, चारों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल 

घटना स्थल पर लगा जाम

दरअसल, मुरार थाना क्षेत्र के जाजखाना निवासी 62 साल की मुन्नी सिंह तोमर अपने बेटे संतोष तोमर के साथ दवा लेने निकली थी। मां बेटे स्कूटी से बाजार तक आए थे। जिसके बाद वापस घर लौटकर जा रहे थे। इस दौरान सिंहपुर रोड़ पर उनकी स्कूटी में आर्मी ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे मुन्नी तोमर बाइक से उछल कर सड़क पर गिर गई। ट्रक का पहिया उनके ऊपर चढ़ गया। जबकि संतोष ट्रक से टकरा कर दूर गिर गया। हादसे में मुन्नी की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि संतोष बुरी तरह जख्मी हो गया। इस हादसे के बाद सिंहपुर रोड पर लोग जमा हो गई जिसने आर्मी के ट्रक को घेर लिया।

Read More: Bilaspur Lok Sabha News: क्या कटेगा बिलासपुर से देवेंद्र यादव का टिकट?.. अनशन पर बैठे जगदीश कौशिक को मिला ये बड़ा आश्वासन, नामांकन से पहले ही..

Gwalior Road Accident: वहीं हंगामा सुनकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और सेना के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल बैठा भी आर्मी में जवान के पद पर पदस्थ है। घायल बेटे को तत्काल पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने आर्मी ट्रक को जप्त कर थाने पर पहुंचा दिया। वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मर्ग कायम करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp