illegal relationship with girl student

शख्स इस बहाने छात्रा को बनाता रहा हवस का शिकार, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी…

illegal relationship with girl student on the pretext of getting married ग्वालियर जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : May 31, 2023/4:21 pm IST

illegal relationship with girl student : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में 24 साल की इंदौर की युवती के साथ ग्वालियर के एक दोस्त ने दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकियां दी है। पीड़ित छात्रा ने विश्वविद्यालय थाने में FIR दर्ज कराई है।

Read more: ओटीटी प्लेटफॉर्म की इस एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, ये वेब सीरीज देखने से पहले बंद कर लें दरवाजे… 

झूठ बोलकर आरोपी बनाता रहा शारीरिक संबंध

पुलिस के मुताबिक इंदौर निवासी एक छात्रा की ग्वालियर के मयंक नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। मयंक ग्वालियर के ही अलकापुरी इलाके में एक कमरे में रहता था। मयंक ने छात्रा से शादी का वादा किया था। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने FIR में बताया कि मयंक ने 28 जनवरी को अलकापुरी स्थित कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो मयंक ने जल्द शादी करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद मयंक 19 मई तक लगातार शारीरिक सम्बंध बनाता रहा।

Read more: 50 साल बाद काइनेटिक लूना की एक बार फिर हो रही वापसी, इस बार दौड़ेगी इलेक्ट्रिक अवतार में, जानें अपडेट… 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

illegal relationship with girl student : पुलिस ने बताया कि जब उसने मयंक पर शादी का दबाव डाला तो वो शादी करने से साफ मुकर गया। इसके बाद पीड़िता ने यूनिवर्सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने आरोपी मयंक के खिलाफ दुष्कर्म और धमकाने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers