The Groom Received a Threatening Call

Gwalior News: शादी के ठीक पहले दूल्हे को आया फोन, कहा- “सात फेरे मत लेना वरना…”

The Groom Received a Threatening Call ग्वालियर में शादी से कुछ दिन पहले दूल्हा बनने जा रहे बिजली विभाग के एक कर्मचारी युवक को फोन पर मिली धमकी

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 04:17 PM IST, Published Date : February 9, 2024/4:17 pm IST

The Groom Received a Threatening Call: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी से कुछ दिन पहले दूल्हा बनने जा रहे बिजली विभाग के एक कर्मचारी युवक को फोन पर अज्ञात बदमाश के द्वारा धमकियां दी जा रही है। अज्ञात बदमाशो ने कहा है कि सात फेरे मत लेना वरना जिंदा नहीं छोड़ेगा। शुरू में तो युवक ने इसे किसी शरारती की हरकत समझता रहा। लेकिन फोन कॉल का सिलसिला जारी रहा तो शक हुआ। हालांकि धमकियों की परवाह किए बिना उसने विवाह तो कर लिया लेकिन अब धमकी की शिकायत थाने में की है।

The Groom Received a Threatening Call: दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के श्रीनगर कॉलोनी निवासी कुलदीप माथुर बिजली विभाग में कर्मचारी के पद पर पदस्थ है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि 30 जनवरी को उनकी शादी थी। उससे कुछ दिन पहले उन्हें धमकी भरे कॉल आना शुरू हुए। फोन करने वाला सीधे धमकाता था कि शादी मत कर लेना। वरना जिंदा नहीं बचोगे। फिर ऐसे कॉल का सिलसिला चला तो उन्होंने धमकाने वाला का नंबर ब्लॉक कर दिया।

The Groom Received a Threatening Call: बाबजूद इसके उसने हरकत बंद नहीं की। दूसरे नंबर से कॉल करने लगा। आखिरी कॉल शादी के बाद भी आया। इसलिए पुलिस से शिकायत की। वही पुलिस का कहना है कॉल डिटेल से धमकाने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। उसका एक ठिकाना शिवपुरी और दूसरा डबरा में पता चला है। लेकिन फरियादी कुलदीप का कहना है इन जगहों पर उसका किसी से ताल्लुक नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- Reliance Foundation Scholarship: इस साल इन 5 हजार छात्रों को मिलेगी स्कॉलरशिप, स्कॉलरशिप 2023-24 के परिणाम घोषित

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत, कहर बरपाएगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें