KK Mishra's statement on Ujjain's bulldozer action

‘बीजेपी की नजर श्राद्ध के कौए जैसी..’ उज्जैन में बुलडोजर एक्शन पर केके मिश्रा का बड़ा बयान 

KK Mishra's statement on Ujjain's bulldozer action 'बीजेपी की नजर श्राद्ध के कौए जैसी..' उज्जैन में बुलडोजर एक्शन पर केके मिश्रा का बड़ा बयान 

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : July 19, 2023/2:17 pm IST

KK Mishra’s statement on Ujjain’s bulldozer action ग्वालियर। मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने उज्जैन के बुलडोजर एक्शन पर बयान दिया है। केके मिश्रा ने कहा है कि हम स्पष्ट करते हैं, कोई भी धर्म विशेष का व्यक्ति, यदि उसने संप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश की है तो उसके विरुद्ध न्याय संगत कार्रवाई होना चाहिए। मगर बुलडोजर का डीजल मिलावटी नहीं होना चाहिए।

READ MORE: सड़कों पर उतरे प्रयास विद्यालय के छात्र, इस मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन 

केके मिश्रा ने कहा कि प्रवेश शुक्ला के बंगले की दीवार और झाड़ियों को साफ करने का काम करता है। दूसरों के मकानों को बुलडोजर जमींदोज कर देता है। बीजेपी तो वह है… जिसकी नजर श्राद्ध के कौए जैसी है, जिसकी नजर खीर, पूड़ी पर रहती है, कहां दंगा करना है, कहां संप्रदायिक दंगा करा जाए। हिंदू मुस्लिम में दरार डाली जाए, यही उनका विकास का एजेंडा है।

READ MORE: बुजुर्गों को नहीं मिल रहा वृद्धा पेंशन योजना का लाभ, सामने आई बड़ी लापरवाही

बती दें कि उज्जैन में महाकाल की सवारी के दौरान भजन मंडली पर असमाजिक तत्वों ने छत पर खड़े होकर भक्तों पर थूका था, जिसके बाद काफी बवाल हो गया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद बड़ी संख्या में लोग खाराकुआ थाने पर शिकायत करने पहुंचे, जिसके बाद नगर निगम की टीम ने आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलवाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें