Morena Mayor join BJP: बीजेपी में शामिल होंगी शारदा सोलंकी? छह दिन पहले उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में की थी मुलाकात |Morena Mayor Sharda Solanki join BJP?

Morena Mayor join BJP: बीजेपी में शामिल होंगी शारदा सोलंकी? छह दिन पहले उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में की थी मुलाकात

बीजेपी में शामिल होंगी शारदा सोलंकी? छह दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में की थी मुलाकात Morena Mayor Sharda Solanki join BJP?

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 04:23 PM IST, Published Date : February 9, 2024/4:23 pm IST

ग्वालियर। Morena Mayor Sharda Solanki join BJP? लोकसभा के चुनाव नजदीक आते-आते कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुरैना से बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिली है, कि मुरैना महापौर शारदा सोलंकी आज शाम बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा महापौर शारदा सोलंकी की ज्वाइनिंग करा सकते हैं।

Read More: CM Sai On CG Budget 2024: “यह बजट मुख्य रुप से ‘GYAN’ पर फोकस..”, सीएम साय ने पीसी में कही ये बड़ी बातें 

आज शाम 6 बजे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेसवार्ता बुलाई है। वहीं, ये भी बता दें कि छह दिन पहले उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में मुलाकात की थी, जिसके बाद से ऐसा अंदाया लगाया जा रहा है कि मुरैना महापौर शारदा सोलंकी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। लेकिन, मुरैना महापौर शारदा सोलंकी बीजेपी में जाने की खबरों को अफवाह बता रही हैं।

Read More: Sai Cabinet Ke Faisle: साय कैबिनेट की बैठक में राजिम कुंभ मेला को फिर से शुरू करने का निर्णय, इन प्रस्तावों को भी मिली मंजूरी 

बता दें कि साल 2022 में मुरैना ज़िले से महापौर के चुनाव में शारदा सोलंकी ने कांग्रेस की तरफ से जीत दर्ज की थी। ये भी बता दें कि कांग्रेस महापौर शारदा सोलंकी के जेठ बाबूलाल सोलंकी भी मुरेना से सांसद रह चुके हैं। एक बार चुनाव हारने के बाद भी उन्हें कांग्रेस ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से पारिवारिक रिश्तों के चलते सोलंकी को दोबारा 2022 में महापौर चुनाव में उतारा था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे