#IBC24Jansamvad Scindia Live

#IBC24Jansamvad: ग्वालियर में नया इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम अगले 6 महीने में तैयार हो जाएगा, जो मेरे पिता का सपना था: Scindia

#IBC24Jansamvad: ग्वालियर में नया इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम अगले 6 महीने में तैयार हो जाएगा, जो मेरे पिता का सपना था: Scindia

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 06:03 PM IST, Published Date : April 16, 2023/3:35 pm IST

ग्वालियर। #IBC24Jansamvad मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में आईबीसी 24 का खास कार्यक्रम #IBC24Jansamvad कार्यक्रम जारी है। इस कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस सहित कई पार्टियों के अलग-अलग नेता शिरकत कर रहे हैं। #IBC24Jansamvad कार्यक्रम के जरिए हम मध्यप्रदेश के नेताओं से जनता से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। हमारे कार्यक्रम के दूसरे सेशन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा ऐलान किया है। सिंधिया ने कहा की ग्वालियर में नया इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम अगले 6 महीने में तैयार हो जाएगा, जो मेरे पिता का सपना था। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस को लेकर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वर्तमान की कांग्रेस अब पहले की कांग्रेस नहीं रही। जिस कांग्रेस के लिए मेरे पिता जी ने अपना जीवन का बलिदान दिया। वर्तमान की कांग्रेस अब पहले की कांग्रेस नहीं रही। नतीजा अब कांग्रेस खुद भुगत रही है।

Read More : #IBC24Jansamvad: मुझे राजनीति से मोह नहीं…सिंधिया का IBC24 पर बड़ा बयान

सिंधिया ने कही ये बात

ग्वालियर के विकास को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, हमारे पूर्वजों ने ग्वालियर के विकास के लिए आजादी से पहले भी काम किए और आजादी के बाद भी लगातार विकास कार्य किया जा रहा है। मेरी कोशिश है कि समूचे संभाग में विकास के काम हों, मालवा संभाग में भी हमने कई विकास कार्य करवाएं हैं। चंबल से पानी लाने की योजना जल्द शुरू किया जाएगा। साथ ही उन्हने कहा कि 9 साल में जो काम हुए उससे भारत में उड़ान सेवाएं बेहतर हुई है। 75 सालों में 74 एयरपोर्ट बने। हमारी सरकार के 9 साल के दौरान 74 नए एयरपोर्ट बनाए।

 
Flowers