Gwalior sex racket

गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए लोग, पुलिस ने ऐसे किया भांडाफोड़

Gwalior sex racket लक्ष्मी नारायण गेस्ट हाउस में पुलिस की छापामार कार्रवाई, पुलिस ने 1 युवती और 3 युवक को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : July 1, 2023/11:14 am IST

Gwalior sex racket: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के लक्ष्मीनारायण गेस्ट हाउस में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स का कारोबार पकड़ा है। ये गोरख धंधा गेस्ट हाउस संचालक और दलाल मिलकर चला रहे थे। गेस्ट हाउस के कमरे से युवती सहित ग्राहक भी पकड़ा गया है। अब युवती बता रही है दलाल 5 हजार में बुकिंग लेता है। इसमें तीन हजार रुपया उसका और गेस्ट हाउस मालिक का हिस्सा रहता है। उसकी तरह कई युवतियां इस धंधे में शामिल हैं। दलाल ग्राहक को युवतियों के फोटो दिखाकर उनकी बुकिंग करता था। वहीं पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Gwalior sex racket: दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायण गेस्ट हाउस रामप्रताप तोमर निवासी अंबाह का है। यहां सेक्स का धंधा पकड़ने के लिए महाराजपुरा थाने के सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा गया था। रामप्रताप ने सिपाही से बेधड़क कहा जगह उसकी रहेगी इसमें 5 हजार रुपया खर्चा आएगा। युवती का इंतजाम कल्लू उर्फ राहुल उपाध्याय निवासी अंबाह करेगा। कल्लू को बुलाकर उससे बात भी कराई।

Gwalior sex racket: सौदा पूरा होने पर सिपाही ने इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस की टीम ने गेस्ट हाउस पर दबिश दी। यहां कमरे से युवती के साथ श्यामसुंदर राठौर निवासी मुरैना आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए। सेक्स कारोबार में पकड़ी युवती इलाहबाद की रहने वाली है। उसने खुलासा किया लक्ष्मीनारायण गेस्ट के अलावा अलकापुरी में भी गेस्ट हाउस में बुकिंग के लिए ज़ाती है। कल्लू ने तीन ग्राहकों से बुकिंग की थी।

Gwalior sex racket: कल्लू इस धंधे की अहम कड़ी है। ग्राहक से बुकिंग होने पर वह आकर ले जाता हैं। पुलिस को आरोपियों के पास से कई युवतियों के फोटो और मोबाइल नंबर मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने युवती सहित गेस्ट हाउस संचालक, दलाल और ग्राहक के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस पकड़े गई आरोपियों से पूथताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- एमपी दौरे पर सीएम केजरीवाल, कर सकते है कई बड़ी ऐलान, यहां देखें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

ये भी पढ़ें- अब 5 रुपए में यहां मिलेगा भरपेट खाना, प्रदेश के 166 शहरों में बनाई गई स्थाई दीनदयाल रसोई

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें