AC कोच से गहनों से भरा पर्स पार, कीमत करीब 7 लाख रुपये, शादी से लौट रहा था परिवार

ग्वालियर: एक बार फिर ट्रेन के AC कोच में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। खजुराहो से दिल्ली के लिए सफर कर रहे एक परिवार से गहनों से भरा पर्स चोरी कर ले गए हैं। (Train ke AC Coach se Jwellery ki Chori) वारदात बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात 1 से 2.30 बजे के लगभग झांसी-ग्वालियर स्टेशन के बीच हुई है। पर्स में सोने के तीन हार सहित सात लाख रुपए के गहने रखे हुए थे। जब परिवार की महिला सदस्य की नींद खुली तो उनका पर्स नहीं देख उन्होंने अन्य सदस्यों को सूचित किया। तत्काल अंदर ही RPF को सूचना दी गई।

प्रदेश में आज पड़ेगी भीषण गर्मी, इन स्थानों में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने बताया कैसा रहेगा राजधानी रायपुर का हाल 

जानकारी के मुताबिक़ जिस AC कोच में वारदात हुई है उससे ही पेंट्रीकार भी जुड़ी हुई थी। चोरी गया पर्स कोच के टॉयलेट के पास खाली पड़ा मिला है। जिस पर रेलवे पुलिस फोर्स ने पेंट्रीकार के स्टाफ से भी पूछताछ की है। पीड़ित परिवार ने ग्वालियर GRP थाना में चोरी की शिकायत की है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

CG: चुनाव आयोग की तैयारियां तेज, प्रदेशभर के अधिकारियों को दिया जायेगा महीनेभर तक प्रशिक्षण

दरअसल उत्तर प्रदेश के नोएडा गौतम बुद्ध नगर एलीट गोल्फ डी-1501 निवासी अवधेश मिश्रा, पत्नी नेहा कॉल (36) व अन्य सदस्यों के साथ पत्नी के मायके खजुराहों में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। बुधवार रात उनका खजुराहो से दिल्ली लौटने के लिए गीतांजलि एक्सप्रेस में सेकंड AC में रिजर्वेशन था। (Train ke AC Coach se Jwellery ki Chori) वह HA कोच में सीट नंबर 9, 10, 11 पर वह सफर कर रहे थे। बहरहाल राजकीय रेलवे पुलिस ने जाँच-पड़ताल शुरू कर दी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें