Hamidia Hospital bhopal superintendent Dr Deepak Maravi resigned

Hamidia Hospital Bhopal: हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक ने दिया इस्तीफा, नर्सों ने गंदी हरकत करने का लगाया आरोप

Hamidia Hospital bhopal : हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अधीक्षक पर नर्सों से छेड़छाड़ का....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 27, 2022/7:58 pm IST

भोपाल। Hamidia Hospital bhopal : पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अधीक्षक पर नर्सों से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। अब उनकी जगह पर डॉक्टर आशीष गोहिया हमीदिया अस्पताल के नए अधीक्षक बनाए गए हैं। बता दें कि डॉ. आशीष गोहिया हड्डी रोग विभाग से है।

यह भी पढ़ें : इंसानियत शर्मसार: खेलने की उम्र में पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम, फिर 12 साल तक नोचते रहे, आपको झकझोर कर रख देगी बच्ची की दर्दभरी आपबीती

बता दें कि 14-15 जून को डॉक्टर दीपक मरावी पर 50 से अधिक नर्सों ने दुष्कर्म की कोशिश और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। नर्सों आरोप है कि डॉ. मरावी छुट्टी मंजूर करने या किसी भी काम से अपने कक्ष में बुलाकर गंदे तरीके से टच करते हैं। आपत्तिजनक बातें करते हैं। नर्सों का आरोप है कि वह रात में शराब के नशे में नर्सों के चेंबर में घुसकर आपत्तिजनक हरकत करते हैं। विरोध करने पर नौकरी से निकालने की धमकी देते हैं। हालांकि 20 जून को ही हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी पर लगे नर्सों से अश्लील हरकत व अभद्रता जैसे गंभीर आरोप साबित नहीं हुए और जांच समिति ने उन्हें क्लीनचिट दे दी थी।

READ MORE : अब Ration Card बनवाने के लिए देने होंगे इतने रुपए, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

सोमवार को दीपक मरावी ने तत्काल पदमुक्त करने का निवेदन किया गया था। अधिष्ठाता और मुख्य कार्यपालन अधिकारी गांधी चिकित्सा महाविद्यालय स्वशासी समिति भोपाल के हस्ताक्षर से जारी पत्र में बताया गया कि दीपक मरावी का निवेदन स्वीकार कर उन्हें कार्य से मुक्त कर दिया गया है।  डॉ. आशीष गोहिया को हमीदिया चिकित्सालय का अस्थायी प्रभार आगामी आदेश तक सौंपा गया है।