A young man drowned in the river along with a bike in Harda

Harda News: नदी पार करते समय तेज बहाव में बाइक सहित बहा युवक, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शुरु की सर्चिंग

Harda News: नदी पार करते समय तेज बहाव में बाइक सहित बहा युवक, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शुरु की सर्चिंगA young man drowned in the river along with a bike in Harda

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 09:58 AM IST, Published Date : July 23, 2023/9:40 am IST

हरदा : A young man drowned in the river along with a bike in Harda छीपाबड़ थाने क्षेत्र जहां देर रात एक युवक बाइक से नदी पार कर रहा था पानी का बहाव तेज होने के कारण युवक नदी में बह गया। हालांकि वहां मौजूद लोगों द्वारा उसे रोकने कि कोशिश कि गई पर वह नहीं माना और नदी पार करते समय बह गया। सूचना मिलते ही पुलिस व तहसीलदार घटनास्थल पहुंच गए। लेकिन अंधेरा होने के कारण सर्चिंग नहीं कर पाए।

Mhow News: नशे में धुत दंपत्ति स्कूल में हथियार लेकर घुसे, शिक्षकों पर किया हमला, जमकर काटा बवाल

जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर छीपाबड़ थाना अंतर्गत डेढ़गांव मॉल के पास स्यानी नदी पर बने रपटे को पार करते समय एक युवक बाइक सहित पानी में बह गया। ग्रामीणों ने उसे कई बार नदी पार करने से रोका पर वह नहीं माना और रपटे पर पानी का बहाव तेज होने के कारण वह पानी में बाइक सहित बह गया। सूचना मिलते ही डायल 100, छीपाबड़ पुलिस व तहसीलदार मौक़े पर पहुंचे और युवक कि तलाश में जुट गए। हालांकि रात होने एवं पानी का बहाव तेज होने के कारण युवक को ढूंढ़ नहीं पाए।

Rajgarh News: अपराधियों के हौसले बुलंद: फिरौती की रकम नहीं देने पर की व्यापारी की हत्या, व्यापारी के बेटों को भी फोन कर दी धमकी

A young man drowned in the river along with a bike in Harda छीपाबड़ पुलिस ने बताया कि बेड़ियां कला निवासी बालकदास पिता धन्नालाल उम्र 30 वर्ष शनिवार को छीपाबड़ से हाट बाजार से घर लौट रहा था तभी स्यानी नदी पर बने रपटे को बाइक से पार कार रहा था लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण वह पानी मे बह गया है। रात ज्यादा हो जाने के कारण सर्चिंग रोक दी गई है अगले दिन सर्चिंग शुरू कि जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें 

 
Flowers